Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ग्रीस के राजदूत की हत्या के मामले में बीवी हुई गिरफ्तार, बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर रची साजिश

ga_586718e103497ब्राज़ील में ग्रीस के राजदूत किरीआकोस अमरीदिस की हत्या हो गई है. राजदूत के क़त्ल के शक में रियो द जिनेरो पुलिस ने उनकी पत्नी और तीन दूसरे लोगों को हिरासत में लिया है. वे सोमवार से लापता थे. गुरुवार को रियो द जिनेरो के बाहरी इलाक़े में उनकी लाश एक जली हुई कार में मिली. अमरीदिस अपनी पत्नी फ़्रास्वां और उनके मां-बाप के साथ क्रिसमस मनाने नोवा इग्वासु नामक जगह पर गए थे.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को शक है कि अमरीदिस की पत्नी और एक स्थानीय पुलिसकर्मी के बीच प्रेम सम्बन्ध थे इसी वजह से दोनों ने मिलकर अमरीदिस की हत्या की साज़िश की. हालाँकि राजदूत के दाम्पत्य जीवन को 15 साल हो गए थे और उनकी एक 10 साल की बेटी भी है.बता दें कि 2001 से 2004 तक ग्रीस दूतावास में काम कर चुके थे और इसी साल राजदूत के तौर पर ब्राज़ील में वापस आए थे.

उल्लेखनीय है कि पत्नी फ़्रास्वां ने स्थानीय पुलिस को बुधवार को ख़बर दी कि अमरीदिस बिना किसी को ख़बर दिए कार लेकर कहीं चले गए हैं.पुलिस को रियो की ओर जाने वाली एक सड़क पर बने फ़्लाईओवर के नीचे एक जली हुई कार मिली जिसमें अमरीदिस की लाश थी.उधर जांचकर्ताओं ने मीडिया को बताया कि जिस घर में पति पत्नी रुके थे उसके सोफा में ख़ून के निशान मिले. पुलिस को शक़ है कि पहले अमरीदिस को घर में ही मारा गया और बाद में उनकी लाश को कार में ले जाकर कार को जला दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.