Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गोविंदा की मानें तो करण जौहर से ज्यादा खतरनाक और जेलस इंसान कोई नहीं

10_02_2017-karangovindaमुंबई। जल्द ही बड़े परदे पर आप गोविंदा को उनकी नयी फ़िल्म ‘आ गया हीरो’ में देखने वाले हैं। इनदिनों वो जम कर अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने में लगे हैं। इसी सिलसिले में मीडिया को लगातार इंटरव्यू भी दे रहे हैं। इसी दौरान वो करण जौहर के लिए अपनी फीलिंग्स नहीं छुपा पाए और जम कर उन्हें कोसा।

गोविंदा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हालांकि करण अपने आपको बहुत हम्बल और इनोसेंट दिखाते हैं पर वो मुझे डेविड धवन से ज्यादा जेलस और खतरनाक लगता है। उसने इन तीस सालों में कभी भी मुझे फोन नहीं किया। दरअसल वो अपने ग्रुप से बाहर के एक्टर्स को हेलो तक कहना पसंद नहीं करता। उसका दिल बहुत छोटा है। मेरी फ़िल्म रिलीज़ होने के अगले सप्ताह अपनी फ़िल्म रिलीज़ करना उसकी सोची-समझी साजिश है। गोविंदा यहीं नहीं रुके उन्होंने यह भी कहा कि करण उन्हें कभी भी सीधा नहीं लगा है।

अब आप सोच रहे होंगे कि अचानक से ऐसा क्या हो गया जो गोविंदा करण जौहर पर यूं टूट पड़े हैं। तो हम आपको बताते हैं। हाल ही में गोविंदा ने अपने एक सार्वजनिक बयान में यह शिकायत की थी कि करण जौहर ने कभी उन्हें अपने शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में नहीं बुलाया है। जब यह बात करण तक पहुंची तो उन्होंने मीडिया को बताया कि उन्हें ख़ुशी होगी अगर गोविंदा उनके शो पर आते हैं और वो जल्द ही उनसे इस बारे में बात कर कोई रास्ता निकालेंगे! लेकिन, फिर बात आई-गयी हो गयी। लगता है हीरो नम्बर 1 को यही बात खल गयी है और करण जौहर को लेकर उनके मन में जो भी भड़ास दबी रह गयी थी उन्होंने मौक़ा मिलते ही उसे निकाल दिया है।

गोविंदा को हम उनके कॉमिक सेन्स और सहज सी स्माइल के लिए जानते हैं पर उनका इस तरह से किसी पर वार करना उनके फैंस को निराश ही करेगा। बहरहाल, गोविंदा की फ़िल्म ‘आ गया हीरो’ रिलीज़ को तैयार है, आप इसे 3 मार्च को सिनेमा हॉल में देख पायेंगे। जबकि करण जौहर की ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ 10 मार्च को रिलीज़ हो रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.