Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गोवा से लौटे युवी और हेजल का ‘कोजी कॉर्नर’ वायरल

yuvraj-hazel_647_110515063259मुंबई : इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह और उनकी वाइफ हेजल की शादी चर्चा में बनी हुई है। इन दोनों की शादी कुछ दिन पहले हुई थी, जिसमें बड़े नेता और बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल थे। दोनों की शादी की तस्वीरें भी वायरल हुईं। एक बार फिर से दोनों की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिसकी उम्मीद कोई नहीं कर सकता।

युवराज सिंह और हेजल की तस्वीरें वायरल

जी हां, दोनों इन फोटोज में काफी कोजी नज़र आ रहे हैं। अब आप कुछ सोचें, उससे पहले बता दें कि मैगज़ीन के लिए दोनों ने एथलेटिक लुक में तस्वीरें खिचाई हैं। यह तस्वीरें एक मेन्स लाइफ स्टाइल मैगज़ीन के दिसम्बर-जनवरी में पब्लिश की जाएँगी। ये फोटोज एफएम इंडिया के इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर की गयी है। इन दोनों की फोटोज के अलावा विराट कोहली का भी ‘डांस वीडियो’ वायरल हो रहा है। विराट का ये डांस वीडियो उनके फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

युवराज और हेजल की शादी

शादी से पहले युवराज की हल्दी वाली रस्म हुई। इस दौरान उनके सबसे ख़ास दोस्त अंगद बेदी नज़र आए। उसके बाद मेहंदी और संगीत सेरेमनी होटल ललित से संपन्न हुई। वहीं, युवी की शादी चंडीगढ़ के फतेहपुर साहेब गुरुद्वारा में संपन्न हुई।ख़ास बात तो ये है कि उनकी शादी में पूरी इंडियन क्रिकेट टीम शामिल हुई। शादी के बाद उन्होंने दिल्ली के मयूर होटल में ग्रैंड रिसेप्शन दिया, जहाँ बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज़ और इंडियन क्रिकेट टीम भी शामिल हुई। ख़बरों की मानें तो युवी हेजल से आज गोवा में फिर एक बार शादी करेंगे, जहाँ उनकी फैमिली और दोस्तों का जमावड़ा दिखाई देगा। शादी के लिए युवराज और हेजल ने ड्रेसकोड बनाया था यानी दोनों ने एक ही कलर के कपड़े पहने हुए थे। हेज़ल ने मैरून कलर का शानदार लहंगा, वहीं युवराज ने मैरून कलर की शेरवानी पहनी हुई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.