Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘गोलमाल अगेन’ के ट्रेलर के बाद टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज…

अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ का सभी को काफी बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को काफी देखा जा रहा है। ऐेसे में फैंस की उत्सुकता को बरकरार रखने के लिए मेकर्स ने फिल्म का टाइटल सॉन्ग भी रिलीज कर दिया है। 

हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि शनिवार को रिलीज हुए इस टाइटल ट्रैक को 12 घंटे से भी कम समय में 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

इसे कुमार ने लिखा है और आवाज दी है ब्रिजेश शांडिल्य और अदिति सिंह शर्मा ने। गाने में अजय देवगन ‘सिंघम’ के स्टेप्स भी करते नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘फूल और काटें’ का बाइक वाला स्टंट भी दिखाया है, जिसमें वो दो बाइक्स पर खड़े होकर आते हैं। हालांकि इस गाने में वो कार के बीच खड़े होकर एंट्री ले रहे हैं।

फिल्म की जबरदस्त हिट का अंदाजा तो फिल्म के टाइटल ट्रैक और ट्रेलर को मिल रहे रिस्पॉन्स से ही लगाया जा सकता है। अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ अभी रिलीज भी नहीं हुई लेकिन इस फिल्म ने अभी से रिकॉर्ड बनाना शुरु कर दिया है। ट्रेलर को अब तक 15 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जोकि अपने आप में कमाल को बात हैं।

इससे ये साफ हो जाता है कि, दर्शक कितनी बेताबी से ‘गोलमाल अगेन’ का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। वैसे भी अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी सुपरहिट फिल्मों की गारंटी होती है। इन दोनों में अभी तक साथ मिलकर जितनी भी फिल्में की हैं सुपरहिट साबित हुई हैं। तो भला ‘गोलमाल अगेन’ अपना कमाल कैसे ना दिखाए।