Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गोरखपुर दौरे पर सीएम योगी, सुरक्षा के हुए कड़े इंतजाम

1489843380-4286नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद जिधर देखो उधर योगी-योगी की ही गूँज सुनाई दे रही है. यूपी के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहले बार सीएम योगी आदित्यनाथ अपने क्षेत्र गोरखपुर पहुंचेंगे. अपने चहेते सीएम योगी की अगवानी करने के लिए पूरा गोरखपुर भव्य स्वागत की तैयारियों में जुटा हुआ है. पूरा गोरखपुर योगी के स्वागत वाले होर्डिंग्स और बैनर से पटा हुआ है. योगी शाम करीब 4 बजे गोरखपुर पहुचेंगे.

मालूम हो की योगी सरकार इस समय पूरी तरह से एक्शन मोड़ में है और यूपी में ताबड़तोड़ कई चुकाने वाले फैसले लिए है. जिसे लेकर गौरखपर के दौर को देखते हुए प्रशासन चौकन्ना हो गया. योगी को किसी प्रकार की शिकायत न हो इसलिए सरकारी दफ्तरों, थानों और अस्पतालों को चमकाया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक योगी गोरखपुर में दो दिनों तक रहेंगे. इस दौरान सुरक्षा का व्यापक बंदोबस्त किया जाएगा. सुरक्षा प्रबंध अभी से ही कड़े किए जा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार गोरखनाथ मंदिर में विभिन्न द्वार और मैटल डिटेक्टर आदि लगाए गए हैं. यहां सुरक्षा का ध्यान रखा जा रहा है. किसी भी श्रद्धालु को बिना जांच के अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है. उल्लेखनीय है कि 26 मार्च की दोपहर को वे लखनऊ वापस जाऐंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.