Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गुरदासपुर उप चुनाव: सिद्धू बोले, यह जीत राहुल, सोनिया और प्रियंका के लिए दिवाली गिफ्ट

गुरदासपुर उपचुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है. खबर लिखे जाने तक 13 राउंड की काउंटिंग हो चुकी है. कांग्रेस के उम्मीदवार सुनील जाखड़ की जीत पक्की मानी जा रही है.

सुनील जाखड़  182160 वोट से आगे चल रहे हैं. सुनील जाखड़ को बधाई देने गुरदासपुर पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी और अकाली पर जमकर हमला बोला.

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, ”हमने तो दिवाली के पटाखे पहले ही फोड़ दिए. एक गूंज उठी है, कांग्रेस के पंजे की थप्पड़ की गूंज पूरे देश में सुनाई देगी. बीजेपी अगर आत्म चिंतन करेगी तो समझ जाएगी ये यहां खत्म हो गयी है.”

इसे भी पढ़े: दिल्ली की हवा बनी ‘साइलेंट किलर’, मेडिकल इमरजेंसी के हालात: AIIMS निदेशक

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, ”यह जीत राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी के लाल फीते में बंधा हुई दिवाली का गिफ्ट है. हम उनको गिफ्ट भेज रहे हैं जिन्होंने बुरे वक्त में सारा बोझ कुद उठाया. कांग्रेस जब सत्ता में थी तब अपने बेटे और खुद को पीछे रखकर डॉ मनमोहन सिंह को आगे लाए. आज जब कांग्रेस को सबसे ज्यादा जरूरत थी तो राहुल जी खुद आगे आए.”

आम आदमी पार्टी पर हमला करते हुए कहा, “जो मुकाबले में कहीं हैं ही नहीं उनके बारे में क्या बोलना. मैं उनके बारे में कुछ बोल कर उन्हें ऊंचा नहीं करना चाहता.”

सिद्धू ने कहा, ”यह जीत हमारे कार्यकर्ताओं और हमारे नेताओं की जीत है. ये हमार के पैसे के ऊपर योग्यता की जीत है. जब जब जाखड़ साहब की आवाज संसद में गूंजेगी कांग्रेस के हर वर्कर का सिर ऊंचा होगा.”