Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गुजराती फिल्म ‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’ में दिखेंगे छोटे नरेंद्र  मोदी

एंटरटेनमेंट डेस्क:
गुजराती फिल्म ‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’ में छोटे मोदी भी दिखेंगे। छोटे मोदी से चौंकिये मत। हम जिस छोटे मोदी की बात कर रहे हैं, उनका नाम आरव पंकज नायक  है। लोग आरव छोटे मोदी के नाम से जानते हैं। कहा जाता है कि बचपन जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिखते थे, आरव वैसा ही है। आरव की इसी खूबी के कारण बॉलीवुड और गुजराती फिल्‍मों निर्देशक अनिल नरयानी  उन्‍हें पीएम मोदी के बचपन पर आधारित प्ररेक फिल्म ‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’ में कास्‍ट किया है। गुजराती फिल्म ‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’ का मतलब ”मै नरेन्द्र मोदी बनना चाहता हूँ” फिल्म का टाइटल है.
 
बहुमुखी प्रतिभा के धनी आरव के बारे में बता दें कि वह छह साल उम्र में वैसे ही भाषण देता है, जैसे नरेंद्र मोदी अपना भाषण देते हैं। वह हिंदी, अंग्रेजी और गुजराती धाराप्रवाह बोल सकता है। 12 अगस्‍त 2009 को मणीनगर,अहमदाबाद में जन्‍मा आरव पंकज नायक ने तीन साल की उम्र से भाषण देना शुरू कर दिया था और अब तक उसने पांच प्रभावशाली भाषण दिये हैं। आरव जब अपना स्‍पीच शुरू करता है, तो उसके दोस्‍त और पैरेंटस हतप्रभ हो जाते हैं। उसके स्‍पीच का आर्ट दिनों दिन और निखरता जा रहा है। आरव की इच्‍छा है प्रधानमंत्री से मिलकर उनका भाषण सुनने की। हालांकि वे अभी पीएम मोदी से मिल तो नहीं रहे हैं। लेकिन ‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’ फिल्‍म में आरव को पीएम मोदी के बचपन को स्‍क्रीन पर जीने का मौका मिला है।   
 
गौरतलब है कि काव्य  मूवी प्रोडक्शन और श्री अर्थ प्रोडक्‍शन के बनैर तले बन रही गुजराती फिल्‍म ‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’ की शूटिंग मुख्‍य रूप से गुजरात के अहमदाबाद, वडोदरा और सूरत में हुई है, जहां पीएम नरेंद्र मोदी का बचपन बीता है। फिल्म  में ओंकार दास, अनेशा सैयद, करण पटेल और हीराल मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्म के निर्माता पवन पोद्दार और तान्या शर्मा है। इस गुजरती फिल्म में प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी के पिता का किरदार आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म पीपली लाइव में मुख्य भूमिका निभा चुके फेमश अभिनेता ओंकार दास ने किया है । फिल्‍म में फरीद दाबरी और दिव्‍य कुमार ने गाने गाये हैं जो दर्शको को बहुत पसंद आने वाले है। इस फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.