Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गाजियाबाद: में पीएम मोदी बोले, प्रदेश में विकास का वनवास खत्म करेगी बीजेपी

गाजियाबाद।  उत्‍तर प्रदेश विधानसभा सुनाव में सत्‍ता पाने के लिए बीजेपी भरपूर प्रयास कर रही है। इसी सिलसिले में बीजेपी के सभी सीनियर लीडर्स ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। बुधवार को पीएम मोदी की गाजियाबाद में रैली है। #Ghaziabad में पीएम मोदी की रैली को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।PM-Modi-1-620x400

Ghaziabad में पीएम मोदी की रैली में गजब की भीड़ उमड़ी

गाजियाबाद में पीएम मोदी की रैली में गजब की भीड़ उमड़ी है। पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राज्‍य सरकार के गुंडों ने प्रदेश को बर्बाद कर दिया है। पीएम मोदी ने अखिलेश सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि ये चुनाव यूपी में विकास का 14 साल का बनवास खत्म करेगा। पीएम मोदी ने यूपी के लोगों से अपील की कि अपनी किस्मत बदलने के लिए इस बार वोट करें।

#Ghaziabad में पीएम मोदी की रैली की बड़ी बातें

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते कहा कि यूपी में अखिलेश सरकार पूरी तरह विफल रही है।

पीएम ने कहा कि प्रदेश में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं।

अखिलेश सरकार 5 साल के काम का हिसाब दें।

सपा ने गुंडों को पाल कर रखा है।

यूपी में बेटियां डर से स्कूल नहीं जातीं।

कुछ दलों ने यूपी की राजनीति को जाति के जहर से भर दिया है।

अलीगढ़ में भी अखिलेश पर बोला था हमला

अलीगढ़ में हुई रैली में पीएम ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जम कर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि जब आंधी तेज होती है तो छोटी उम्र का इंसान भी उस आंधी में टिक नहीं पाता है वो भी सहारा ढूंढता है। अभी बीजेपी की आंधी है और अखिलेश सहारा ढूंढ रहे हैं। लोगों से सहारा मांग रहे हैं। इस चिंता में और लोगों को पकड़ने में लगे हैं कि बीजेपी की आंधी में कहीं वो उड़ न जाएं।

मेरठ से शुरु किया चुनाव प्रचार

पिछले दिनों पीएम मोदी ने मेरठ में परिवर्तन रैली करके यूपी में अपने चुनाव प्रचार अभियान का आगाज किया था. उस रैली में वह सपा-कांग्रेस गठबंधन पर जमकर बरसे थे। पश्चिमी यूपी में पहले दो चरणों 11 और 15 फरवरी को चुनाव होने जा रहे हैं। पहले चरण के मतदान में मेरठ-सहारनपुर मंडल की आठ जिलों की 73 सीटों पर वोटिंग होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.