Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गधे ने गाजर समझ चबा डाली 2 करोड़ की कार, जानिए फिर क्या हुआ

नई दिल्ली: हर इंसान को किसी न किसी जानवर से लगाव होता है. कोई कुत्ता पालता है तो कोई बिल्ली या खरगोश. जर्मन में एक ऐसे ही व्यक्ति ने बड़े प्यार से एक गधे को पाला. लेकिन उसका यह प्यार एक दिन महंगा पड़ जाएगा यह उसने सोचा नहीं था. एक दिन गधे की वजह से उसके मालिक को लाखों का नुकसान हुआ. दरअसल, एक शख्स ने अपनी ऑरेन्ज कलर की मैकलारेन 650S स्पाइडर सुपर कार जर्मनी के एक छोटे से पार्क में खड़ी कर दी थी, जिसे गधा चबा गया. बाद में रिपोर्ट हुई जिस पर कोर्ट का फैसला आया है. 

दिया कोर्ट ने आदेश 
मामला जब कोर्ट में पहुंचा तो जर्मनी की कोर्ट ने आदेश दिया है कि गधे का मालिक कार की भरपाई के लिए सुपरकार के मालिक को 5000 हजार पाउंड यानी तकरीबन 4 लाख 37 हजार रुपए चुकाए. 

2 करोड़ रुपए से भी ज्यादा महंगी थी कार 
पार्किंग स्थल के पास फाइटस नाम का एक पालतू गधा घास चरते हुए पहुंच गया. फाइटस काफी भूखा था, वह मैकलारेन कार को गाजर समझ बैठा और उसे खाने लगा. जब 49 साल के मार्कस अपनी गाड़ी के पास पहुंचे तो वह यह सब देखकर दंग रह गए. उन्होंने देखा कि एक भूखा गधा उनकी 2 करोड़ 38 लाख से ज्यादा कीमत वाली स्पोर्ट्स कार को नुकसान पहुंचा रहा है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि गाड़ी के रंग की वजह से गधे को शायद धोखा हुआ. उसने गाड़ी को गाजर समझकर खाने की कोशिश की होगी.