Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

खुशखबरी: 3 साल से पहले भी वापस कर सकेंगे जियो फोन, जल्द हो सकता है ऐलान

रिलायंस जियो के 4जी फीचर फोन का इंतजार लोग बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। कंपनी ने 15 अगस्त से फोन के बीटा टेस्टिंग का वादा किया था जो कि अब शुरू हो चुकी है। इसी बीच खबर है कि कंपनी जियो फोन को 3 साल से पहले भी वापस करने और पैसे लेने विकल्प यूजर्स को दे सकती है।
बता दें कि फोन के लॉन्चिंग के समय कंपनी ने कहा था कि जियो फोन को 1,500 रुपये की सिक्योरिटी के साथ खरीदा जा सकेगा और तीन साल बाद फोन को वापस करके 1,500 रुपये वापस लिए जा सकेंगे।

कितने दिन में वापस कर सकेंगे जियो फोन ?

इकॉनोमिक्स टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस जियो जल्द ही नई रिफंड पॉलिसी की घोषणा कर सकती है। बताया जा रहा है कि अगले 2-4 दिनों में भी कंपनी नई रिफंड पॉलिसी जारी कर सकती है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी 6 महीने या 1 साल के भीतर फोन को वापस लेने और सिक्योरिटी मनी रिफंड करने का ऑप्शन दे सकती है।

जियो फोन के साथ मिलने वाले टैरिफ प्लान?

गौरतलब है कि जियो फोन की बीटा टेस्टिंग शुरू हो चुकी है। वहीं 24 अगस्त से आम यूजर्स भी फोन की बुकिंग कर सकेंगे। फोन की डिलीवरी सितंबर से पहले आओ पहले पाओ के आधार पर शुरू होगी। फोन के साथ कंपनी ने 153 रुपये का प्लान भी पेश किया है जिसके तहत 28 दिनों की वैधता के साथ ग्राहकों को एक महीने तक अनलिमिटेड डाटा, कॉलिंग और मैसेज मिलेंगे।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.