Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

खुशखबरी: अब JIO हुआ पुराना, IDEA लाया सबसे बड़ा प्लान

ideacellular-poi-reliance-jioनई दिल्ली| रिलायंस JIO को टक्कर देने के लिए दूसरी कंपनियों ने भी कमर कस ली है। चीनी मोबाइल निर्माता ट्रान्ससिजन होल्डिंग्स की कंपनी आईटेल मोबाइल ने बुधवार को घरेलू मोबाइल ऑपरेटर आइडिया सेलुलर के साथ भागीदारी में आईटेल स्मार्टफोन के चुनिंदा मॉडलों पर छह महीने तक एक-एक जीबी डेटा प्रतिमाह मुफ्त देने की घोषणा की है। यह ऑफर जिन स्मार्टफोन्स पर लागू होगा, उनमें विश सीरीज के आईटी1409, आईटी1407, आईटी1508, आईटी1508 प्लस और पॉवर प्रो सीरीज के आईटी1516 प्लस शामिल हैं।

आईटेल मोबाइल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुधीर कुमार ने एक बयान में कहा, “हमें भरोसा है कि इस भागीदारी से देश में बड़ी संख्या में ग्राहकों को फायदा होगा और इससे डिजिटल कनेक्टिविटी में अभी इजाफा होगा।”

इस ऑफर को पाने के लिए ग्राहकों को अपने आईटेल स्मार्टफोन में आइडिया के सिमकार्ड का प्रयोग करना होगा तथा आईफॉरऑल डॉट आइडियासेलुलर डॉट कॉम पर जाना होगा।

इस ऑफर के तहत पहले महीने का डेटा बिल्कुल मुफ्त होगा, जबकि छह महीने तक एक जीबी डेटा हर महीने पाने के लिए ग्राहकों को 50 रुपये से इससे अधिक का रिचार्ज करना होगा।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.