Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

खली के टिप्स से चमका ये भारतीय सितारा, भारत के जिंदर महल ने WWE में रचा नया इतिहास

rbb_1495492533नई दिल्ली : डब्लू डब्लू ई के दीवाने पूरी दुनिया में हैं. भारत में भी डब्लू डब्लू ई के फैंस मिल जाएंगे. कुछ तो इतने दीवाने हैं कि इस दुनिया का हिस्सा बनने के लिए सपने देखने लगते हैं. कड़ी मेहनत और लगन के बलबूते पर अपनी मंजिल तक पहुंच जाते हैं. वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट की दुनिया में इंडियन रेसलर ने अपनी ताकत का लोहा मनवा दिया है.

पहलवान जिंदर माहल ने 13 बार चैंपियन रह चुके रैंडी ऑर्टन को रिंग में खदेड़ दिया और डब्लू डब्लू ई यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया. इसके साथ ही जिंदर यह चैम्पियनशिप जीतने वाले भारत के दूसरे पहलवान बन गए हैं. इससे पहले खली ने साल 2007 में यह खिताब अपने नाम किया था.

जिंदर मूल रूप से कनाडा के रहने वाले हैं लेकिन उनका फैमिली बैकग्राउंड पंजाब के फिल्लौर का है. बीते दिनों जिंदर जालंधर में ग्रेट खली की सीडब्ल्यूई अकादमी में भी गए थे.

जिंदर की जश्न पूरे देश ने मनाया खली की अकादमी पीछे कहां रहने वाली थी. सोमवार को जिंदर की जीत पर अकादमी में जश्न मनाया गया. जिंदर अपने टाइटल के साथ खली की अकादमी में भी आएंगे.

खबरों के मुताबिक, खली को जिंदर ने रैंडी ओर्टन से फाइट से पहले फोन किया था. खली ने रैंडी को हराने के टिप्स दिए थे.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.