Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

क्या हमेशा के लिए अलग हो गए हैं रॉब कार्दशियन और ब्लेक चायना

blac-chyna-rob-kardashian-_58a6ad76626adरॉब कार्दशियन और ब्लैक चायना के बारे में आजकल काफी कम चर्चा होती है.यह कपल हमेशा से ही अपने बीच मतभेदों को लेकर चर्चा में रहा है. इस वक्त इन दोनों के बारे में जो सबसे बड़ी अफवाह आ रही है वह यह है कि रॉब और ब्लैक चायना के बीच अब सब कुछ खत्म हो चुका है और उनका एक दूसरे से शादी करने का प्लान बनने से पहले ही टूट चुका है. यह दोनों एक दो बार पहले भी बहुत ही गंदे तरीके से अलग हुए थे लेकिन इस बार लगता है कि दोनों अपने फाइनल ब्रेकअप को लेकर काफी मैच्योरिटी दिखाएंगे.

पिछले साल जनवरी में ही रॉब और चायना के बीच में रोमांस की शुरूआत हुई थी. अप्रैल तक दोनों एंगेज हो चुके थे और मई में दोनों ने यह खबर दी कि वह जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं. ब्लैक चायना ने नवंबर में एक प्यारी सी बच्ची ड्रीम कार्दशियन को जन्म दिया जिसके बाद सभी को ऐसा लगा था कि अब यह कपल अपने भविष्य को देखते हुए जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

क्रिसमस के कुछ ही वक्त पहले दोनों के बीच मंं जमकर लड़ाई हुई जिसके बाद ब्लैक चायना दोनों बच्चों को लेकर रॉब का घर छोड़ कर चली गई. उनकी यह लड़ाई सोशल मीडिया पर भी नजर आए. रॉब के स्वास्थ्य कारणों के कारण चायना एक बार फिर उनके साथ वापस आकर रहने लगी. लेकिन लगता है कि दोनों शायद एक दूसरे के लिए बने ही नहीं है. हर बार दोनों साथ रहकर अपने रिलेशनशिप को मजबूत करने की कोशिश जरूर करते हैं लेकिन उसमें कभी भी कामयाब नहीं हो पाते. अब देखना यह है कि क्या यह दोनों हमेशा के लिए अपने रास्ते अलग कर चुके हैं या फिर अभी महज एक अफवाह है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.