Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

क्या आप ऑडी कार के फीचर के बारे में जानतें है ?, पढ़े यह खबर

audi_58a702d7e5755ऑडी की भारत में कई कारें बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। यह कंपनी भारत में कुल 16 मॉडल लॉन्च कर चुकी है और जल्द ही 3 ऑडी जल्द लॉन्च होने वाली कारें नए मॉडल लॉन्च करने की फिर से तैयारी कर रही है। भारत में ऑडी की जो कारें बिक्री के लिए उपलब्ध हैं उनमें 7 सेडान कार, 3 एसयूवी कार, 2 Coupe कार, 1 Convertible कार शामिल हैं।

भारत में ऑडी की डीलरशिप का बड़ा नेटवर्क है। आज की तारीख में कंपनी के देशभर में कुल 37 शोरूम हैं जो देश के 33 अलग-अलग शहरों में स्थित है। जो इस माध्यमों से अपनी सेवा प्रदान करती हैं। 

भारत में ऑडी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना साल 2007 में कई गई थी। ये एक जर्मन कार कंपनी है जिसका स्वामित्व फॉक्सवैगन ग्रुप के पास है। भारत में ऑडी का हेडक्वार्टर मुंबई, महाराष्ट में है। ऑडी अपनी सभी कारों को औरंगाबाद में स्थापित स्कोडा मैनुफैक्चरिंग यूनिट में असेंबल करती है। भारत में कंपनी ने साल 2004 से अपना कारोबार शुरू किया था। ऑडी इंडिया की लाइन-अप में प्रीमियम सैलून, एसयूवी, कूपे और स्पोर्टस कार की रेंज शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.