Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

क्या आपने देखा है फेसबुक का नया Celebration Tool

सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक पर हर दिन किसी ना किसी का बर्थडे आता रहता ही है. उसके अलावा 30 हज़ार यूज़र्स में से 1 किसी ना किसी को तो विश करता ही है. अब फेसबुक पर लगभग 45 मिलियन यूज़र्स किसी ना किसी को कुछ नए फीचर्स के साथ बर्थडे विश करते है. फेसबुक की माने तो इस नए फीचर को डिजाइन बर्थडे को और इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए किया जाता है. फेसबुक ने सेलिब्रेशन टूल पर दो नए अपडेट जारी किये है. जिनमे  फेसबुक के बर्थडे टूल में यूज़र्स को उनके बर्थडे नॉन प्रॉफिट डोनेशन मिलेगा.

वही, यूजर नए वीडियो ऑप्शन के साथ हैप्पी बर्थडे पोस्ट भी कर पायेगा. पहले फीचर के चलते प्लेटफॉर्म को छोड़े बिना यूज़र्स को बिना कारण के डोनेशन करना होगा. जिसके बाद बर्थडे के दो महीने पहले, यूज़र्स को एक नोटिफिकेशन मिलेगा. जिसके समर्थन के लिए एक नॉन पोरफिट सेलेक्ट की अनुमति देती है. फेसबुक की माने तो बर्थडे कैंपेन  में यूज़र्स को फेसबुक पर 750,000 नॉन प्रॉफिट ऑर्गनाइज़ेशन में से एक को सीपोर्ट काने की अनुमति देता है. अभी यह फीचर उस में पेश किया जा रहा है. इसके भारत में आने की बात पर अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.