Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

क्या आपको पता है रेड लिपस्ट‍िक का कौन-सा शेड आप पर फबेगा

 घर में शादी हो, किसी पार्टी में जाना हो या ऑफिस की कोई कॉन्‍फ्रेंस ही क्‍यों न अटेंड करनी हो, लिपस्टिक के रेड शेड को लेकर महि‍लाएं अक्सर कंफ्यूज रहती हैं. आपको इस परेशानी से निजात दिलाने के लिए यहां हम बता रहे हैं परफेक्‍ट रेड लिपकलर चुनने के टिप्‍स.

ब्राइट रेड

अगर आप फेयर स्किन टोन वाली हैं तो आप पर ब्राइट रेड लिपकलर का पिंक टोन शेड बहुत अच्‍छा लगेगा. अगर आप कॉलेज गोइंग 19 से 22 साल की चुलबुली लड़की हैं तो आप पिंक शेड्स के ब्राइट रेड कलर की लिपस्टि‍क को अपनी मेकअप किट में शामिल करें.

वाइन और चेरी रेड

कहावत है कि वाइन जितनी पुरानी होती है, उतनी ही बेस्‍ट होती है. वाइन की तरह ही अगर आपकी उम्र 50+ है तो आप रेड लिपस्ट‍िक के इस शेड को पूरी आजादी के साथ लगा सकती हैं. चेरी रेड भी आप पर बहुत अच्‍छा लगेगा. वैसे, वाइन और चेरी रेड डार्क स्किन टोन पर खूब फबते हैं.

ऑरेंज रेड

गेंहुए रंग को ऑरेंज रेड लिपकलर वॉर्म और फ्रेश लुक देता है. अगर आपकी उम्र 40+ है तो आप ऑरेंज रेड के साथ ब्‍लू बेस्‍ड रेड के शेड्स भी बिंदास होकर यूज कर सकती हैं.

ट्रू रेड

आप 25 से 35+ एेज ग्रुप में आती हैं तब तो आप खुद को लकी महसूस कर सकती हैं क्‍योंकि इस एेज पर रेड के सारे शेड्स बहुत अच्‍छे लगते हैं. फिर चाहे यह डार्क हों, लाइट हों या फिर ब्‍लू शेड में रेड हो.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.