Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कोका कोला ने जूस में लगाया भारतीय स्वाद का तड़का

हालाँकि गर्मी का सीजन अभी दूर है , लेकिन विदेशी कम्पनी कोका कोला ने भारतीय देसी स्वाद में जूस बेचना शुरू कर   दिया है. जल्द ही कोका कोला के और देसी नए फ्लेवर भारतीय बाज़ार में धूम मचाएंगे  .

इस बारे में कोका कोला इंडिया के नए प्रेजिडेंट टी कृष्णकुमार ने बताया कि कोका कोला जूस की बड़ी श्रृंखला लेकर आया है. कंपनी के जूस कई स्थानीय फ्लेवर्स और अलग-अलग पैकेजिंग में उपलब्ध है. अध्यक्ष के अनुसार इस काम में  तिमाही के परिणामों से संतुष्ट  है.कोकाकोला फलों पर आधारित ड्रिंक्स पेश करने में हुए फायदे से  उत्साहित है.लोग अब स्थानीय और स्वास्थ्यवर्धक ड्रिंक्स पीना पसंद करने लगे हैं, इसका फायदा कोकाकोला उठाना चाहती है.

आपको बता दें कि ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कोका कोला ने 180 ml का कैन और 250 ml की बोतल भी पेश की है. कंपनी अलग-अलग स्वाद जैसे जीरा, रिम-झिम, अंगूर आदि में जूस लेकर आई है. फलों के रस के अलावा कंपनी फ्रोजन डेजर्ट और लो शूगर उत्पाद भी जल्द पेश करने की तैयारी में है. अब देखना यह है कि यह विदेश कम्पनी फलों के देसी स्वाद से मुकाबला करने में कितनी सफल होती है.