Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपनी आँखे दान की

kapil-sharma_759_ie-archivesकॉमेडी के किंग कहे जाने वाले अभिनेता कपिल शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी की शूटिंग में व्यस्त है, इसके साथ ही वे अपने टीवी शो द कपिल शर्मा शो में भी काम कर रहे है. ऐसे में रविवार को दिखाए गए द कपिल शर्मा शो में इन्डियन ब्लाइंड क्रिकेट टीम के खिलाडी पहुँचे थे.

आपको बता दे कि हाल ही में इन्डियन ब्लाइंड क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड चेम्पियन का ख़िताब अपने नाम किया है. ऐसे में कपिल ने अपने इस शो में न सिर्फ इन विश्व विजेता खिलाड़ियों को इंटरेनट किया बल्कि उनकी खेल के प्रति लगन को सेल्यूट भी किया. लेकिन इस शो की खास बात रही कपिल शर्मा का अपने नेत्र दान करना.

दरअसल शो के दौरान कपिल शर्मा ने अनाउंस किया की उनके मारने के बाद उनकी आँखे दान कर दी जाये. आपको बता दे कि कपिल हमेशा से है सरकार और समाज की भलाई के कार्य में जुड़े रहते है. वे अपने हर शो में स्वच्छ भारत का सन्देश तो देते ही है. साथ ही में वे अपने शो में जानवरो के लिए भी हमेशा आवाज उठाते हुए नजर आते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.