Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कॉमेडियन कपिल शर्मा का जलवा बरकरार, बढ़ गया है उनका कॉन्ट्रैक्ट

नई दिल्ली: सभी अफवाहों को विराम देते हुए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन और कपिल शर्मा ने अपनी भागीदारी को एक साल का और विस्तार दिया है. उनके बीच का करार एक साल के लिए बढ़ाया गया है. चैनल ने कपिल में भरोसा जताया है और उसे उम्मीद है कि वे आगे भी कई मिसालें कायम करेंगे. 

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ईवीपी और प्रमुख दानिश खान ने कहते हैं, “ कपिल शर्मा शो हर वीकेंड पर करोड़ों दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाता है. कपिल में असाधारण प्रतिभा है. हमें खुशी है कि हमने अपने अनुबंध को विस्तार देकर हमारी भागीदारी को मजबूती दी है. हमें भरोसा है कि यह शो और उसके प्रतिभाशाली कलाकार आगे भी दुनियाभर के दर्शकों का मनोरंजन करते रहेंगे.”

इस पर कपिल शर्मा ने कहा, “पिछले वर्षों में दर्शकों ने जो प्यार दिया है, उसने मेरे दिल को काफी करीब से छुआ है. यह उनका भरोसा और कभी खत्म न होने वाला प्यार ही है कि हम खुद को तराशते रहते हैं और हफ्ता-दर-हफ्ता हर परिवार के चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश करते हैं.”

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.