Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कैराना में राजनाथ के भड़काऊ बोल, सरकार बनने दो फिर देखते

हिंदू परिवारों के पलायन को लेकर चर्चा में रहे उ.प्र . के कैराना में गृह मंत्री राजनाथ सिंह बीजेपी  की परिवर्तन यात्रा में शामिल हुए।राजनाथ ने कहा कि क्या हालात हो गए हैं यहां पर। इस इलाके में माताओं और बहनों की इज्जत लूटी जा रही है। लोगों को झूठे केसों में फंसाया जा रहा है।

img_20161108120440
गृह मंत्री ने सोमवार को कैराना में लोगों को संबोधित करते हुए यूपी में बीजेपी की सरकार आने पर ऐसे सभी मामलों में कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, उन्होंने कहा, जो लोग गुंडागर्दी कर लोगों में दशहत पैदा कर रहे हैं, हम देखेंगे कि उसने कितना मां का दूध पिया है।
इससे पहले कैराना से बीजेपी सांसद हुकुम सिंह ने रैली को संबोधित किया। सिंह ने आरोप लगाया था कि मुस्लिमों की वजह से हिंदू परिवार पलायन करने को मजबूर हो रहे हैं और इसी वजह से इस इलाके में बीजेपी ने नारा दिया है-‘मां बहनों की शान में, बीजेपी मैदान में।
राजनाथ सिंह ने कैराना रैली में समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधा और कहा, किसी को किसी के घर-परिवार की कलह पर नहीं झांकना चाहिए, लेकिन इस कलह का खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा, ‘केंद्र में तो आपने भाजपा की सरकार बना दी, लेकिन जब तक उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार नहीं बनती, चाहकर भी समस्याओं का समाधान नहीं हो सकता। अगर आपने बहुमत दिया तो पांच वर्ष में प्रदेश बदला हुआ नजर आएगा और दस वर्ष में पूरी तरह विकसित राज्य बन जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.