Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कैमरा देखते ही मुंह छिपाने लगीं माधुरी दीक्षित, क्यों हो गई ऐसी हालत

Madhuri-Dixit-97080_43545बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानि माधुरी दीक्षित के फैन्स की आज भी कोई कमी नहीं है। उन्हें एक झलक देखने के लिए आज भी सड़क पर भीड़ लग जाती है लेकिन ऐसे में अगर माधुरी का कुछ ऐसा चेहरा लोगों के सामने आ जाए तो किसी को भी हैरानी हो सकती है। हाल ही में मुंबई के ब्रांदा इलाके में कैमरा देखते ही माधुरी अपना मुंह छिपाकर भागने लगीं।
 

आपको बता दें कि माधुरी अपने पति डॉ. श्रीराम नेने के साथ नजर आईं थीं। हमेशा सजी धजी दिखाईं देने वाली माधुरी ने उस वक्त कोई मेकअप नहीं किया हुआ था। इस वजह से वो काफी अलग नजर आ रहीं थीं।
 

बिना मेकअप के कारण उनका चेहरा बेहद ही बुरा दिखाई दे रहा था। उनकी सही उम्र का अंदाजा लगाना भी आसान था। माधुरी ने जैसी ही देखा की कैमरे में उनकी तस्वीरें कैद की जा रही हैं वो तुरंत अपना चेहरा छिपाने लगीं। 
 

कैमरा देखते ही माधुरी मुंह छिपाकर भागने लगीं। वो अपने फैन्स को अपनी असली हालत नहीं दिखाना चाहती थीं। हालांकि इसके बाद भी उनकी कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं। 
 

आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित बड़े पर्दे पर आखिरी बार साल 2014 में फिल्म ‘गुलाब गैंग’ में नजर आईं थीं। इस साल माधुरी 50 साल की हो जाएंगी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.