Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कैंप में घुसकर 20 सैनिकों की हत्या

नई दिल्ली: आर्मी वाले देश की रक्षा के लिए दिन रात अपनी जान दे रहे हैं। यमन के उत्तर में सऊदी गठबंधन के सैनिकों और यमनी बलों के मध्य होने वाली लड़ाई में यमनी बलों ने अतिक्रमणकारी सेना के 20 सैनिकों को मौत के घाट उतार दिया।

Image result for army kill
 अलमसीरा टीवी चैनल की रिपोर्ट के अनुसार गुरूवार को सऊदी गठबंधन के सैनिकों ने यमन के उत्तर में स्थित अलजौफ और हज्जा प्रांतों में आगे बढ़ने का प्रयास किया कि यमनी सुरक्षा बलों ने 20 सऊदी सैनिकों को हताहत और दसियों को घायल कर दिया।
यह ऐसी स्थिति है जब यमनी सुरक्षा बलों ने सऊदी अरब के दक्षिण में असीर प्रांत में इस देश के सैनिकों के अतिक्रमण के जवाब में उनके इकट्ठा होने के स्थान पर गोलाबार की जिससे सऊदी सैनिकों को काफी क्षति पहुंची।
युद्ध विराम के बावजूद सऊदी युद्धक विमानों ने एक बार फिर यमन के विभिन्न क्षेत्रों पर बमबारी की है। इसी प्रकार गुरूवार की सुबह को सऊदी अरब के युद्धक विमानों ने सादा प्रांत में बमबारी की जिससे एक ही परिवार के तीन सदस्य मारे गये।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.