Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

केवल 1099 रुपये में ये एयरलाइंस दे रही हवाई सफर का मौका

घरेलू एयरलाइंस कंपनी विस्तारा ने तीसरी सालगिरह के मौके पर ग्राहकों को बड़ी छूट देने का ऐलान किया है।

नए ऑफर के तहत एयरलाइंस कंपनी यात्रियों को महज 1099 रुपए में हवाई टिकट दे रही है। कंपनी का ये ऑफर 24 घंटों के लिए वैध है। टिकट विंडो 8 जनवरी रात 12 बजे से खुल चुकी है। इस ऑफर के तहत टिकट 9 जनवरी रात 11 बजकर 59 मिनट तक ही बुक की जा सकती है।

हजार रुपये में भरो उड़ान-

ऑफर के तहत इकोनॉमी क्लास का शुरुआती किराया 1,099 रुपये, प्रीमियम इकोनॉमी का किराया 2599 रुपये और बिजनेस क्लास का किराया 7499 रुपये तय किया गया है।

इस ऑफर के तहत बुक किए गए टिकट पर 17 जनवरी से 18 अप्रैल, 2018 के बीच यात्रा की जा सकती है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए मुसाफिरों को हवाई यात्रा से कम से कम आठ दिन पहले टिकट खरीदना होगा।

कंपनी का ये कहना-

विस्तारा के मुख्य रणनीति और वाणिज्यिक अधिकारी संजीव कपूर ने कहा, “हमारी कंपनी के परिचालन के तीन वर्ष पूरे हो गये हैं। हमारा यह नया ऑफर अपने ग्राहकों के साथ इस वर्षगांठ को मानने के साथ-साथ उनको धन्यवाद करने और अधिक यात्रियों को इस आकर्षक किराए के लिए आमंत्रित करना है।”

22 शहरों के लिए है ये ऑफर-

ये ऑफर गोवा, बेंगलुरू, कोच्चि, मुबंई, नई दिल्ली, हैदराबाद, चंडीगढ़, अमृतसर, लखनऊ, पोर्ट ब्लेयर और चेन्नई सहित सभी 22 शहरों के लिए है।

विस्तारा एयरलाइन्स के बेड़े में 17 एयरबस ए320 एयरक्राफ्ट हैं, जो देशभर के 22 शहरों को जोड़ता है। कंपनी की हफ्ते में 700 फ्लाइट्स उड़ान भरती हैं। बीते तीन वर्षों के दौरान कंपनी की एयरलाइन्स से 70 लाख पैसेंजर्स ने सफर किया है।