Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

केजरीवाल बोले-राहुल, तुम मोदी से क्यों मिले

arvind-kejriwal-pti_650x400_51478349330नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राहुल गांधी और नरेन्द्र मोदी की मुलाकात पर निशाना साधते हुये राहुल से पूछा है कि आखिर वे मोदी से क्यों मिले। दरअसल केजरीवाल का कहने का तात्पर्य यह था कि जब राहुल मोदी की नोटबंदी का विरोध कर रहे है तो फिर उन्हें मोदी से मिलने की जरूर ही क्या थी।

भ्रष्टाचार का करों खुलासा

केजरीवाल ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया और कहा कि क्या राहुल यह बतायेंगे कि वे मोदी के निजी भ्रष्टाचार का खुलासा कब करेंगे। केजरीवाल ने कहा है कि राहुल को अब मोदी के निजी भ्रष्टाचार का खुलासा करना चाहिये क्योंकि देश की जनता राहुल की राह देख रही है। गौरतलब है कि राहुल ने यह कहा था कि वे मोदी के निजी भ्रष्टाचार का खुलासा करने वाले है। राहुल ने यह भी कहा था कि मोदी इसलिये उन्हें संसद में बोलने नहीं दे रहे है क्योंकि मोदी न केवल उनसे घबराये हुये है वहीं उन्हें इस बात की जानकारी भी है कि मेरे पास उनके भ्रष्टाचार की जानकारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.