Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

केजरीवाल ने स्वीकारा, MCD चुनाव में उनसे हुई है कई गलतियां

Modi (1)नई दिल्ली : MCD चुनाव में आम आदमी पार्टी की हार होने के बाद दिल्ली राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की. इसके अलावा केजरीवाल ने हार को लेकर माना कि उनकी सरकार से कुछ गलतियां हुईं हैं. अब उनकी सरकार की कोशिश होगी कि उस पर काम कर उन्हें सुधारा जाएं. MCD चुनाव में हार को लेकर केजरीवाल ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में अरविन्द केजरीवाल MCD चुनाव में मिली हार को स्वीकार कर रहे है. उन्होंने स्वीकारा कि MCD चुनाव में उनसे गलती हुई है.

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि बीते दो दिनों में मैंने अपने कार्यकर्ताओं और वोटरों से बात की. यह सही है कि हमसे गलतियां हुई हैं. अब हम गलतियों को लेकर आत्मचिंतन करेंगे और उन्हें सुधारेंगे. हमारे वोटरों और कार्यकर्ताओं की तरफ हमारी कुछ जिम्मेदारियां हैं. अब हमें काम करना होगा, फिर चाहे हम असफल हो. हमें फिर भी काम करना होगा और उसी के दम पर आगे बढ़ना है. केवल एक चीज स्थिर है और वो है बदलाव.

गौरतलब है कि बीते दिनों हुए एमसीडी चुनावों में आम आदमी पार्टी को 270 में से केवल 48 सीटें ही मिली है. इसके अलावा उन्हें पंजाब और गोवा में भी करारी हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद मनीष सिसोदिया ने बीजेपी सरकार पर ईवीएम टेंपरिंग का आरोप लगाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.