Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कृषि सेक्टर पर सचिवों की रिपोर्ट से पीएम मोदी नाखुश

पीएम नरेंद्र मोदी कृषि और सहायक क्षेत्र पर सचिवों की ओर से दिए गए प्रजेंटेशन से खुश नहीं हैं और इस पर उन्हें दोबारा काम करने को कहा है। पीएम ने सचिवों के समूह से कहा है कि वह कृषि और सहायक क्षेत्र की समस्याओं को सुलझाने के लिए असरदार हल सुझाएं। 
demonetisation-pac-can-summon-pm-modi-if-rbi-governor-urjit-patels-reply-not-satisfactory_1483956762

सूत्रों के मुताबिक कृषि और सहायक क्षेत्र पर पीएम के सामने दिया गया प्रजेंटेशन काफी लंबा था और इसमें ठोस विचार नहीं दिख रहे थे। पीएम इस प्रजेंटेशन से खुश नहीं थे। उन्होंने सचिवों के समूह को इस पर फिर काम करने को कहा है। अगली बैठक में उन्हें यह रिपोर्ट पीएम को सौंपनी है। 

सूत्रों के मुताबिक कृषि क्षेत्र पर पीएम के सामने 5 जनवरी को प्रजेंटेशन दिया गया। इसमें 17 से 18 स्लाइडों में कृषि, पशुपालन, मछली पालन, पॉल्ट्री, फर्टिलाइजर, सिंचाई और ग्रामीण विकास से जुड़े मुद्दे उठाए गए थे। लेकिन पीएम को यह प्रजेंटेशन संतुष्ट नहीं कर पाया। गौरतलब है कि पीएम ने अलग-अलग सेक्टरों में काम करने के लिए सचिवों के दस दल बनाए हैं। ज्यादातर समूहों ने अपनी रिपोर्ट पीएम को सौंप दी है।  

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.