Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कुर्ते में लंबा दिखने के लिए अपनाएं ये 5 आसान टिप्स

शॉर्ट हाइट गर्ल्स को कॉलेज जाना हो, ऑफिस या फिर पार्टीज़ में. रेडी होने से पहले वॉडरोब के सामने खड़े होकर काफी देर तक सोचना पड़ता है कि उनकी शॉर्ट हाइट पर्सनैलिटी पर क्या सूट करेगा और क्या नहीं. ये परेशानी तब और बढ़ जाती है जब आपके फेवरेट आउटफिट्स की लिस्ट में कुर्ती शामिल हों.
 
कुर्ती, एक ऐसा वेयर जिसे आप लगभग हर एक जगह बिंदास होकर कैरी कर सकती हैं. लेकिन किस तरह की कुर्तीज़ आपको शॉर्ट हाइट को टॉल दिखाएगी और किस तरह के बॉटम वेयर्स को इनके साथ पेयर किया जा सकता है इसके बारे में जानना भी जरूरी होता है.woman-in-kurta-with-skirt
 
आइए जानते हैं कुर्तीज़ के साथ किस तरह के बॉटम वेयर्स सूट करेंगे आपकी पर्सनैलिटी पर…

कुर्ती और बॉटम का कलर हो एक- कुर्ती के साथ स्कर्ट पहनना हो या लैगिंग्स या फिर पलाजो, उसका कलर कुर्ती के कलर से मैच करता हुआ होना चाहिए. सॉलिड कलर के आउटफिट्स में हाइट लंबी लगती है. फिटिंग वाली कुर्ती के साथ ब्लैक, ग्रे, नेवी ब्लू, पर्पल और रेड कलर के बॉटम परफेक्ट रहेंगे.
 

कुर्ती के साथ स्लिम पैंट्स- शॉर्ट हाइट लेडीज अपने कुर्ते के साथ बॉटम वेयर में कैरी करें स्मार्ट, ट्रेंडी और क्रिप्स स्लिम पैंट्स. सिगरेट पैंट्स इसी कैटेगरी में शामिल हैं. जो स्ट्रेट कुर्ती के लिए बेस्ट कॉम्बिनेशन होते हैं.
 

कुर्ती के साथ हील्स करें कैरी- हील्स बेशक आपके पैरों की सेहत के लिए सही नहीं होते लेकिन थोड़ी देर के लिए इन्हें पहना जा सकता है. ए-लाइन कुर्ती के साथ पेंसिल हील्स, प्लेटफॉर्म्स और वेजेज़ आपकी शॉर्ट हाइट को लंबा दिखाएंगे.
 

कुर्ती के साथ स्लिम पलाजो- कुर्ती के साथ पलाजो का कॉम्बिनेशन पिछले साल की ही तरह इस साल भी हिट रहेगा. जो स्मार्ट लुक देने के साथ ही लगभग हर एक बॉडी टाइप को भी सूट करता है. नॉर्मल घेर वाले एंकल लेंथ पलाजो शॉर्ट हाइट को लंबा दिखाने के लिए परफेक्ट रहेंगे.
 

कुर्ती के साथ मीडियम घेर वाली स्कर्ट- शॉर्ट हाइट गर्ल्स कुर्ती के साथ मीडियम घेर वाली स्कर्ट पहनकर अपनी कम हाइट को काफी हद तक कवर कर सकती हैं. और अगर आपकी स्कर्ट एंकल लेंथ हो तो और भी परफेक्ट.
कुर्ते के साथ बेल्ट- चौड़े बेल्ट आपके बॉडी को दो भागों में बांट कर उसे शॉर्ट दिखाते हैं इसलिए स्किनी बेल्ट को कुर्ते के साथ कैरी करें. कोशिश करें बेल्ट का कलर आपके कुर्ते से मैच करता हुआ हो. नी-लेंथ कुर्ते इसके लिए बेस्ट रहेंगे.
 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.