Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

काजोल की बीफ पार्टी के वीडियो से सनसनी, वायरल हुआ यह कारनामा

वीडियो-2बॉलीवुड एक्‍ट्रेस काजोल अपने एक लाइव वीडियो के चलते बुरी तरह फंस गई हैं । हालांकि ये वीडियो पर उन्‍होने डिलीट कर दिया है, लेकिन ये करने में काजोल से देरी हो गई । दरअसल दो दिन पहले काजोल पने एक दोस्‍त के घर पार्टी में गई थीं, वहीं खाने की टेबल से उन्‍होने ये लाइव किया । काजोल ने अपने फ्रेंड रेयान से टेबल पर सर्व डिश के बारे में बताने का कहा । जैसे ही उनके फ्रेंड ने इस डिस्‍क्राइब किया तब पता चला कि ये एक बीफ डिश है । जिसे शायद काजोल काफी पसंद करती हैं ।

काजोल ने उस वक्‍त तो इस वीडियो को लाइव के बाद पोस्‍ट भी कर दिया, लेकिन जब उन्‍हें इस बात का एहसास हुआ कि वीडियो में
इस्‍तेमाल बीफ, उनके लिए मुश्किल खड़ा कर सकता है । बहरहाल काजोल ने तुरंत ही इस वीडियो को डिलीट कर दिया, इतना ही नहीं उन्‍होने ट्विटर पर इसके लिए एक नोट भी लिखा । ये नोट सफाईनामे की तरह था । जिसमें वो बीफ डिश पर अपनी सपाफई पेश कर रही हैं ।

वीडियो-1काजोल ने अपने ट्वीट में लिखा – अपने दोस्त के साथ लंच की जो वीडियो मैंने शेयर की थी, उसमें कहा गया था कि वो बीफ है । यह मिसकम्यूनिकेशन है । मैं आपको बता दूं वो भैंस का मीट था, जो कानूनी तौर पर मिलता है । मैं जानती हूं यह एक संवेदनशील मुद्दा है, जो किसी की धार्मिक भावनाओं को आहत कर सकता है इसलिए ऐसा हो, मैं यह बिल्कुल भी नहीं चाहती । इसलिए ये स्‍पष्‍टीकरण दे रही हूं ।

 यहाँ देखे विडियो 

बहरहाल काजोल के इस ट्वीट पर लोगों के रिएक्‍शन भी जमकर आ रहे हैं । कई काजोल की इस सफाई को लेकर ही नाराज हैं कि, पहले ऐसा वीडिया पोस्‍ट करो और उस पर सफाई भी । काजोल के ट्वीट पर अभिनेता अनुपम खेर ने भी ट्वीट किया है । उन्‍होने लिखा – Dear kajol Namaste ?Beta Bol Kyun nahi deti Wo Desi Gaumata nahi, Panama Se Specially Mangwaya tha, Bhatk Sach Samjhenge. फिर उन्‍होने एक और ट्वीट किया और अब लिखा – People would have supported you if you had spoken the truth, but nay Wo Buffalo meat tha.. Kya yahi din ke liye Raj se Shaadi karwai thi? खेर ने एक और ट्वीट कर काजोल को अपना ख्‍याल रखने को कहा – Anyways Clarification dena bhi Zarrori hai warna Psycho-Bhakts Talwarein leke Ghar na aajein. Apna Khayal Rakhna Beta. डिलीट करने से पहले काजोल का ये वीडियो फेसबुक और इंस्टाग्राम दोनों पर मौजूद था लेकिन उन्‍होने इस हटा लिया । वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें –

Leave a Reply

Your email address will not be published.