Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कांग्रेस ने साधा निशाना, कहा-क्या मोदी ने नवाज़ से पूछा कुलभूषण का हाल

modi sharif- PTI_0_0_0_0_0_0 (1)नई दिल्‍ली। कांग्रेस ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के बीच हुई संक्षिप्त भेंट को लेकर सवाल किया है। कांग्रेस नेता और प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी ली मगर क्या कुलभूषण जाधव को लेकर सवाल किए गए। प्रियंका चतुर्वेदी ने सवाल किए कि क्या भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान से कुलभूषण को लेकर कुछ सवाल किए।

क्या सीमा पार से की जा रही फायरिंग और घुसपैठ को लेकर कोई चर्चा हुई। भारत के जवानों के सिर काटने को लेकर कोई बात हुई या नहीं। यदि ऐसा नहीं हुआ तो फिर दोनों देशों के प्रधानमंत्री की भेंट का क्या अर्थ है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के साथ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चर्चा कर रहे हैं। कजाकिस्तान के अस्ताना में सांस्कृतिक कार्यक्रम में दोनों एक दूसरे का अभिवादन कर चुके थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान में विज़िट दी। 25 दिसंबर 2015 के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने विदेश दौरे से लौटते समय पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मिलने पहुंच गए। पीएम मोदी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से उनके दिल का हाल पूछ लेते हैं उनकी माता को लेकर स्वास्थ्य की कुशलक्षेम पूछ लेते हैं उपहार लेकर जाते हैं मगर क्या वे पाकिस्तान की सेना द्वारा या आतंकी गतिविधियों को लेकर कोई सवाल करते हैं। क्या पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से उन्होंने कुलभूषण जाधव को लेकर कोई सवाल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.