Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कांग्रेस के इस नेता ने दिग्विजय सिंह को संगठन महासचिव बनाने की मांग

digvijay-singh6767_58b00280db8b7भोपाल: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गोविंद गोयल ने कांग्रेस हाईकमान से मांग की है कि दिग्विजय सिंह को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का संगठन महासचिव बनाकर फ्री हैंड दिया जाये। साथ ही श्री गोविन्द गोयल ने कहा है कि राहुल गांधी को भी अब अध्यक्ष बना देना चाहिये।

श्री गोविन्द गोयल ने बताया कि श्री दिग्विजय सिंह संगठन में काफ़ी मज़बूत पकड़ रखते हैं और संगठन के विकास के लिए मेहनत करते हैं। गोविन्द गोयल ने बताया कि गोवा चुनाव में उन्हें श्री दिग्विजय सिंह के साथ काम करने का अवसर प्राप्त हुआ।

श्री गोयल ने कहा कि दिग्विजय सिंह सुबह 8 बजे से रात को 12 बजे तक मेहनत करते हैं। ऐसे व्यक्ति को यदि संगठन का महासचिव बनाकर फ्री हैंड दिया जाए तो कांग्रेस मज़बूती से उभर सकती है।

राहुल गांधी को बनाये अध्यक्ष-

श्री गोविन्द गोयल ने कहा कि श्री राहुल गांधी को अब कांग्रेस का पूरा कार्यभार संभाल लेना चाहिये। यदि सोनिया जी मुख्य पेटेन बनकर कांग्रेस को मार्गदर्शित करती रहें तो निश्चित ही आने वाला समय कांग्रेस के लिये उज्जवल हो सकता है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही दिग्विजय सिंह, कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया अलग-अलग गाड़ियों से श्री गोयल के घर पहुंचे थे। जहाँ एक ही डायनिंग टेबल पर लंच लेने के बाद जब यह नेता गोविन्द गोयल के घर से लौटे तो एक ही कार में सवार थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.