Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Lakhimpur:कस्ता विधानसभा सीट पर बसपा के घोषित प्रत्याशी से कार्यकर्ता नाराज, फूंका पुतला

Lakhimpur/Dev Srivastava: बहुजन समाज पार्टी द्वारा घोषित किए गए 143 विधानसभा के प्रत्याशी के प्रति कार्यकर्ताओं व समर्थकों में खासी नाराजगी बनी हुई है। शायद यही कारण रहा की घोषणा के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने उम्मीदवार का पुतला फूंक अपनी नाराजगी जाहिर की। घोषित प्रत्याशी के खिलाफ प्रदर्शन से यह साफ हो गया है कि अगर पार्टी इस मामले पर  दोबारा विचार नहीं करती है तो यह दावेदारी बसपा के लिए नुकसानदायक हो सकती है।
0213

बाहरी प्रत्याशी आने से नाराजगी

विधान सभा चुनाव को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने कस्ता विधानसभा से बसपा उम्मीदवार राजेश गौतम को दूसरी सूची में घोषित किया। जिसको लेकर कस्ता विधानसभा के बसपा कार्यकर्ताओ व समर्थकों में मायूसी छा गई और वह प्रत्याशी बदलने की मांग करने लगे वही समर्थकों ने बताया कि जब कस्ता विधान सभा में बहन जी ने हमारे बीच एक बाहरी प्रत्यासी राजेश गौतम को उतार दिया है।

जनता की मांग,पासी समाज का और हो प्रत्याशी

जिसका यहाँ से कोई लेना देना नही और हमारी विधान सभा में पासी समाज बाहुल्य है। तो क्यों नही पासी समाज से तालुल्क रखने वाले क्षेत्रीय व्यक्ति को टिकट दिया जाये और यह विधान सभा बसपा के खाते जीत कर जाये लेकिन ऐसा नही हुआ और उसे प्रत्याशी बना दिया जो पिछ्ले विधानसभा 2012 के चुनाव में पार्टी का विरोध किया था।
0124

फूंका पुतला,लगाये मुर्दाबाद के नारे

जनता की मांग है कि हमारे क्षेत्र का प्रत्यासी मिलना चाहिये नही तो हम सब इसका विरोध करेंगे और इसका खामियाजा पार्टी को भुगतना पड़ सकता है। वही पर लोगों ने राजेश गौतम के विरोध में नारेबाजी की जिसमें राजेश गौतम वापस जाओ और राजेश गौतम मुर्दाबाद के नारे लगा कर पुतला फूंका| 

Leave a Reply

Your email address will not be published.