Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

करुण नायर के इस शॉट से आ गई सचिन-सहवाग की याद…

karun_nair_upper_cut_1493779921_749x421दिल्ली डेयरडेविल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर लगातार मिल रही हार के सिलसिले को तोड़ा. हैदराबाद के 185 रनों के लक्ष्य को दिल्ली ने 4 विकेट खोकर ही पा लिया. इस दौरान दिल्ली के बल्लेबाज करुण नायर अपनी पारी के दौरान एक ऐसा शॉट खेला कि सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की याद आ गई.

यहाँ देखे  विडियो:

वॉर्नर का रिवर्स स्वीप
सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर इन दिनों जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. हाल ही में उन्होंने शानदार शतक भी जड़ा था. दिल्ली के खिलाफ जयंत यादव की गेंद पर वॉर्नर ने शानदार रिवर्स स्वीप खेला. बाएं हाथ का बल्लेबाज होने के बावजूद भी वॉर्नर ने बिल्कुल दाएं हाथ के बल्लेबाज की तरह शॉट खेला.

 यहाँ देखे  विडियो:

आपको बता दें कि दिल्ली डेयरडेविल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को अपने होमग्राउंड पर 6 विकेट से मात दी. मौजूदा आईपीएल में लगातार पांच हार के बाद उसे यह जीत मिली. दिल्ली ने 186 रनों का लक्ष्य 5 गेंद शेष रहते 4 विकेट खोकर (189 रन) हासिल कर लिया. कोरी एंडरसन 24 गेंदों में 41 रन बनाकर नाबाद लौटे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.