Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

करीना की डिलीवरी से पहले सैफ की जिंदगी को खतरा, इसकी वजह बने स्वामी ओम

ss-1मुंबई : बिग बॉस 10 के घर में कंटेस्टेंट स्वामी ओम ने एंटरटेनमेंट के नाम पर घरवालों का जीना मुश्किल कर रखा है। स्वामी ओम अक्सर ही बॉलीवुड एक्टर के बारे में कुछ न कुछ बोलते ही रहते हैं, लेकिन इस बार तो सारी सीमाएं लांघ दी है। इस वीडियो में स्वामी बॉलीवुड के बड़े खान्स को धमकी देते नज़र आ रहे हैं। स्वामी ने शाहरुख खान, आमिर खान और सैफ अली खान को धमकी दी है कि अगर ये सभी हिन्दू नहीं बनेंगे तो स्वामी उन्हें किडनैप कर लेंगे। उसके बाद इन्हें हिन्दू बनाएंगे.

स्वामी ओम का धमकी वीडियो

स्वामी ओम का मानना है कि इन तीनों खान ने हिन्दू लड़कियों को प्यार का झासा देकर शादी की है, उनके मुताबिक यह लव जिहाद है। स्वामी के वीडियो में कहा है कि, “मुस्लिम लड़के हिन्दू लड़कियों को दिखाते है कि वह उनसे प्यार करते हैं। लेकिन वह प्यार नहीं नहीं लस्ट होता है। स्वामी ने कहा, ‘उनको मैं इन लोगों को हिन्दू बनाकर शादी करवाऊंगा। उन्हें हिन्दू धर्म स्वीकार करना पड़ेगा। स्वामी की बात यहीं खत्म नहीं हुई, उन्होंने कहा, ‘अगर ये तीनों अगले वैलेंटाइन तक यहां नहीं आये तो मैं खुद इन्हें किडनैप करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.