Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

करण जौहर पर रणबीर का बड़ा बयान, विवाद में फंसा कर कमाते हैं पैसा

करण जौहर का शो कॉफी विद करण खूब पसंद किया जाता है और जिस तरह वह अपने स्टार मेहमानों से बातें निकलवा लेते हैं, उससे इस पर विवाद भी खूब होते हैं.

इसी को लेकर रणबीर कपूर ने हाल ही में एक बयान दिया है और यह सुनने के बाद करण जौहर ही नहीं, बाकी सभी भी चौंक जाएंगे. रणबीर कपूर ने कहा है कि वह अब कॉफी विद करण शो में नहीं जाएंगे क्योंकि करण जौहर अपने शो पर हर स्टार को इतना सहज महसूस करा देते हैं कि वह भूल जाता है कि उसे लाखों-करोड़ों लोग देख रहे हैं. इसके बाद हम लंबे समय तक विवाद में घिरे रहते हैं जबकि करण को इस बात का मोटा पैसा मिल जाता है.

रणबीर ने कहा पूरे बॉलीवुड को नहीं जाने दूंगा

हाल में एआईबी में रणबीर कपूर ने कहा है कि वो कॉफी विद करण में जाते जाते थक गए हैं और 2017 वाले सीजन में वह इस शो में जाना ही नहीं चाहते थे. लेकिन जबरदस्ती जाना पड़ा.

याद दिला दें कि इस शो में रणबीर कपूर अपने राइवल रणवीर सिंह के साथ आए थे और इस ऐपिसोड को खासा पसंद किया गया था. वहीं रणबीर ने ये खुलासा भी किया है कि उन्होंने और अनुष्का शर्मा ने प्लानिंग की थी कि पूरे बॉलीवुड को करण जौहर के शो में जाने से रोकेंगे.

विवादों से दूर रहते हैं रणबीर कपूर

वैसे रणबीर कपूर को विवाद से दूर ही रहना पसंद है. जग्गा जासूस के फ्लॉप होने पर जब उनके पापा ऋषि कपूर ने डायरेक्टर अनुराग बसु पर फटकार लगाई तो रणबीर अपने पापा से इस बात पर नाराज हुए कि इससे बेफिजूल में विवाद बढ़ेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.