Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कमल हासन की स्टार श्रुति हासन को जब घेरा भीड़ ने, हुआ उनका कुछ यूं हाल

shrutiआप इन तस्वीरों से उनके दर्द का अंदाजा लगा सकते हैं। कोई भी संवेदनशील इंसान इन तस्वीरों को देख कर सकते में आ सकता है। अपने देश में स्टार्स को लेकर एक अलग तरह की दीवानगी है ऐसे में पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जब भीड़ ने स्टार्स को यूं घेर लिया है, खास कर फीमेल स्टार्स को! कोई उनके साथ बस एक सेल्फी तक लेने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। वो ये नहीं देखते कि स्टार्स को कोई परेशानी तो नहीं हो रही। देखिये तस्वीरें-

इन्हीं तस्वीरों में आप देखिये श्रुति कितनी परेशान दिख रही हैं। वो बस इस भीड़ से किसी तरह बच कर बाहर निकल जाना चाहती हैं।

इनदिनों अपने बॉय फ्रेंड माइकल कार्सेल को लेकर श्रुति ख़बरों में बनी हुई हैं। लेकिन, आज की यह तस्वीरें श्रुति ही नहीं तमाम एक्ट्रेसेस के मन में भी एक डर ज़रूर बिठा देगी।

आम तौर पर मुंबई के बांद्रा, जुहू जैसे इलाकों में एक्टर्स यूं ही कई बार देखे जाते रहे हैं। ऐसे में फैंस ने अपने ऊपर नियंत्रण नहीं रखा तो आज श्रुति को जितनी परेशानी हुई है कल को किसी और की बारी भी आ सकती है।

फैंस को यह समझना होगा कि स्टार्स भी हम आपकी तरह ही एक सामान्य इंसान हैं। उन्हें भी उनकी व्यक्तिगत लाइफ में हमें स्पेस देना होगा। ताकि श्रुति से लेकर आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर से लेकर सारा अली ख़ान बेख़ौफ़ होकर सड़कों पर अकेली भी निकल सकें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.