Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कबीर खान की अपकमिंग फिल्म से सलमान का पत्ता साफ, काबिल एक्टर ने मारी बाजी

मुंबई : डायरेक्टर कबीर खान की अगली फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान का जलवा देखने को नहीं मिलेगा. फिल्म काबिल में ऋतिक रोशन की एक्टिंग के सभी दीवाने हो गए हैं. ऋतिक ने लुक्स के साथ एक्टिंग पर भी बहुत मेहनत की है. इस मेहनत की वजह से सुपरहिट फिल्में बनाने वाले कबीर खान की अपकमिंग फिल्म नजर आने वाले हैं.kabir-salman

खबरों के मुताबिक, कबीर खान अपनी नई फिल्म में ऋतिक को लेने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी. इस फिल्म को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस करेंगे.

कबीर खान की अपकमिंग फिल्म

लंबे समय से ऋतिक और कबीर एक साथ काम करना चाह रहे थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. दोनों ही इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

काबिल की शानदार एंट्री के बाद ऋतिक अपकमिंग फिल्म ‘कृष 4’ की शूटिंग में बिजी हो जायेंगे. इन दिनों कबीर खान फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग कर रहे हैं. यह फिल्म इस साल जून में रिलीज़ होगी.

ऋतिक की काबिल शाहरुख खान की फिल्म रईस को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर दे रही है. दोनों फिल्में अच्छी कमाई कर रही हैं. अब देखना यह है कि कौन सी फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल होगी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.