Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कपिल मिश्रा से नाराज लोकायुक्त की फटकार, कहा-तुरंत पेश हो

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हाथ धोकर पीछे पड़े दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के खिलाफ आज फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नया खुलासा किया जिसमे उन्होंने केजरीवाल पर हवाला कनेक्शन का आरोप लगाया, उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल माफिया हैं. उनका कॉलर उनके हाथ में ही है, वह उन्हें तिहाड़ ले जाएंगे. लेकिन दूसरी तरफ लोकायुक्त ने कपिल मिश्रा से नाराज होकर प्रेस कांफ्रेंस को तुरंत खत्म कर यहां पेश होंने का निर्देश दिया.kapil-mishra-s_650_091416105817 (2)

लोकायुक्त द्वारा कपिल मिश्रा को पेश होने के लिए कहने पर कपिल मिश्रा की तरफ़ से कहा गया कि उन्हें डॉक्टर ने कुछ दिनों तक घर से न निकलने की सलाह दी है. जिसके बाद कपिल मिश्रा को 25 मई को सुबह 11:30 AM पेश होने के लिए कहा गया है. दरअसल, कपिल को आज शुक्रवार को ही सुबह 11.30 बजे लोकायुक्त में पेश होना था, लेकिन उन्होंने अपने प्रतिनिधि को भेज दिया. जिससे लोकायुक्त नाराज है. लोकायुक्त में कपिल मिश्रा की तरफ से आये प्रतिनिधि ने कहा कि वो अगली तारीख पर आ जाएंगे, लेकिन लोकयुक्त नहीं मानी और कहा कि उन्हें आज ही और अभी प्रेस कांफ्रेंस ख़त्म होते ही यहां हाज़िर होना होगा.

बता दे कि प्रेस कांफ्रेंस में कपिल ने कहा, आप नेताओं ने दिल्ली के कारोबारी मुकेश शर्मा का वीडियो वायरल कर सोशल मीडिया में झूठ फैलाया. 2 करोड़ चंदा देने वाले शख्स को बचाने के लिए केजरी इस कारोबारी को मुहरा बना रहे हैं. इस खुलासे के बाद मेरी हत्या हो सकती है. कपिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक प्रजेंटेशन देकर बताया, फर्जी लेटरहेड बनाकर मुकेश को 4 कंपनियों का डायरेक्टर बताया गया, जबकि चंदा देते वक्त वो डायरेक्टर नहीं थे.

केजरीवाल इनकम टैक्स को गुमराह करने का काम कर रहे हैं. बता दे कि कारोबारी मुकेश ने दावा किया था कि उसने आप के फंड में 2 करोड़ रुपए दिए थे. केजरीवाल ने गुरुवार को न्यूज चैनल के इस इंटरव्यू को रिट्वीट किया. इस पर कपिल ने कहा है कि केजरीवाल ने कारोबारी मुकेश शर्मा का वीडियो वायरल किया. केजरीवाल रिटायर्ड IRS है, कानून जानते है. कल जवाब देंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published.