Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कपिल ने सुनील के बाद इस सिंगर से किया बुरा बर्ताव

img_8562_060616060713मुंबई। कपिल शर्मा आजकल अपने रवैये और बुरे बर्ताव की वजह से ही खबरों में छाए हुए हैं। पहले फ्लाइट में सुनील के साथ हाथापाई, फिर सबका उनके शो को छोड़ना। काफी समय से इन खबरों ने सबका ध्‍यान अपनी ओर खींच रखा है। इसका अंजाम कुछ ऐसा हुआ कि कपिल का शो टॅाप 10 तक की लिस्‍ट से गायब हो गया। इतना सबकुछ हो जाने के बाद भी कपिल की अकड़ कम नहीं हो रही। उनके हरकते इस कदर बढ़ गई हैं कि अब तो सेलेब्रिटीज उनके शो को बीच में छोड़ने लगे हैं।

कपिल के शो के ज्‍यादातर सदस्यों के शो छोड़ने के बाद से न तो उनके दिन सुधर रहे हैं न वह खुद। कपिल और सुनील के बीच हुए विवाद के बाद से शो की टीआरपी गिरती चली जा रही है। कई बार हालात इतने बिगड़ गए कि कभी मेहमान न होने की वजह से शूटिंग कैंसल करनी पड़ी तो कभी शो ठीक से चलने पर ऐसा करना पड़ा।

शो सदस्‍य नहीं रहे तो कपिल अब बॉलीवुड स्‍टार्स पर अपना रौब जमाने लगे हैं। हाल ही में उन्‍होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से एक बॉलीवुड स्‍टार ने गुस्‍से में आकर बीच में ही शो छोड़ दिया।

बता दें, कपिल के शो पर ‘नूर’ फिल्‍म की टीम आई थी, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, अमाल मलिक और अरमान मलिक आए थे। कपिल ने शूटिंग शुरू होते ही सिंगर अरमान से ऑडियंस के बीच बैठने की गुस्‍ताखी की, जिसपर नाराजगी जाहिर करते हुए अरमान बीच में ही शो को छोड़ कर चले गए। इस पूरे मामले के बाद सोनाक्षी काफी निराश नजर आई। इसके बाद की खबर अभी तक सामने नहीं आई है।

गौरतलब है, कपिल ऐसी गुस्‍ताखी हमेशा से करते आए हैं। कपिल आमतौर अपने शो पर मेहमान के रूप में आए बॉलीवुड स्‍टार्स को घंटो तक इंतजार कराया है। उन स्‍टार्स की लिस्‍ट में विद्दा बालन से लेकर सनी देओल तक का नाम शामिल है। ऐसा हो सकता है कि अगर उन्‍होंने अपने रवैये में बदलाव नहीं किया तो उनके दिन इससे भी बुरे होने में समय न लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.