Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कपिल के इस ट्वीट से टूट सकता है फैंस का दिल, सुनील ग्रोवर बने इसकी वजह

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब कपिल ने सुनील के ट्वीट का जवाब दिया। जिससे यह बात तो साफ हो गई इन दोनों के बीच की दूरियां और बढ़ गई हैं। सुनील ने सोशल मीडिया पर ऐसी बात कह दी जिससे कपिल शर्मा खफा हो गए। कपिल शर्मा ने ट्वीट किया – ‘मैंने आपको 100 से ज्यादा बार फोन किया। यहां तक की अपने एक शख्स को तुम्हारे घर भी भेजा। खुद भी गया लेकिन अब बहुत हो गया। मैं किसी को अपने नाम का फायदा नहीं उठाने दूंगा।’

दरअसल, कपिल नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ लेकर आने वाले हैं। जिसमें सुनील ग्रोवर के कमबैक की खबरें आ रही थीं। इस बीच सुनील ने कपिल के शो में आने को लेकर ऐसा पोस्ट कर दिया कि वह झट से वायरल हो गया। इसके बाद कपिल ने सुनील के पोस्ट का जवाब दिया।

सुनील ने लिखा-  ‘भाई आप जैसे कुछ और लोग भी मुझसे यही पूछते हैं। लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आई। मेरा फोन नंबर भी वही है। इंतजार कर के अब मैंने कुछ और साइन कर लिया है। आप लोगों की दुआओं से एक अच्छे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा हूं। जल्दी आपके सामने आता हूं।

आपको बता दें, कपिल और सुनील के बीच हाथापाई हो गई थी जिसके बाद दोनों में दरार आ गई। यह शो 25 मार्च से टेलीकास्ट होगा। खबरों की मानें तो कीकू शारदा के अलावा कपिल का अजीज दोस्त चंदन प्रभाकर भी होगें। हालांकि कई नए चेहरे दिखाई दे सकते हैं।