Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कपड़े के बैग में‌ मिली कुछ घंटे की जन्मी बच्ची

एक बार फिर दिल्ली का बेरहम चेहरा सामने आया है। दक्षिण दिल्ली के आरके पुरम थाना इलाके में बेरहम माता-पिता कुछ घंटे की जन्म बच्ची को मरने के लिए खुले आसमान के नीचे छोड़कर चले गए। बच्ची मुनिरका फ्लाईओवर के पास फुटपाथ पर पड़ी मिली। maxresdefault-1-1-310x165

बच्ची एक कपड़े के बैग में थी और उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। बच्ची को ठंड लग गई है और उसे एम्स अस्पताल की नर्सरी में रखा गया है। बच्ची की हालत बुधवार शाम तक ठीक बताई जा रही थी। आरकेपुरम थाना ने बच्ची के अज्ञात माता-पिता के खिलाफ मामला दर्जकर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।

दक्षिण जिले की अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त नुपूर प्रसाद के अनुसार मंगलवार रात करीब 12.54 बजे सूचना मिली थी कि मुनिरका फ्लाईओवर के पास सेक्टर-पांच आरके पुरम में बच्ची फुटपाथ पर पड़ी है। बच्चे की रोने की आवाज से पुलिस को सूचना देने वालों को बच्ची के बारे में पता लगा था।

आरके पुरम थानाध्यक्ष सोमनाथ पारूथी पुलिस स्टाफ केसाथ तुरंत मौके पर पहुंचे। नुपूर प्रसाद ने बताया कि बच्ची 24 से 36 घंटे पहले जन्मी है। वह कपड़े के बैग में थी और उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.