Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कंगना के लिए गुलजार से बेहतर कवि कोई नहीं

kangna_-gallery_-thumb_650_032315121943मुंबई : एक्ट्रेस कंगना रनौत कवि बोंदिना इलांगबम द्वारा आयोजित कविता संग्रह के कार्यक्रम ‘कवि और उसके पेंसिल के बीच’ में शामिल होकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। इस दौरान कंगना ने कहा कि गुलजार भारत के सबसे बेहतरीन कवि हैं। कंगना और बोंदिना स्कूल के समय से दोस्त हैं। कंगना ने कहा, “मुझे लगता है आजकल लोग कविता और शायरी जैसे संवेदनशील और अच्छी चीजों पर ध्यान नहीं देते। हमारे पास सबसे अच्छे कवि गुलजार हैं। मुझे लगता है कि हमें वास्तव में प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने की जरूरत है और मुझे उम्मीद है कि बोंदिना का काम सभी तक पहुंचेगा।”

कंगना रनौत जब मिली

कंगना ने कहा, “स्कूल के बाद मैं दो साल पहले चंडीगढ़ में फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ के प्रमोशन के दौरान उससे मिली। हम स्कूल में मिले और फिर मुझे पता चला कि बोंदिना कविता और लेखन करती है। उसने मुझे अपने कुछ लेख भी भेजे। तब मैंने उसे एक किताब की प्रस्तावना लिखने की पेशकश की।” कंगना की आगामी फिल्म ‘रंगून’ अगले साल रिलीज होने वाली है और अभिनेत्री ने हंसल मेहता की फिल्म ‘सिमरन’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.