Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ओ तेरी !! कुछ इस हालत में पकड़े गए थे हेमा और धर्मेन्द्र.. जाने पूरा वाकिया

अगर हम कहें कि आजकल फिल्म करने के दौरान स्टार्स में प्यार हो जाता है तो आ इसे बहुत कॉमन सी बात कहेंगे.. लेकिन 70 के दशक में भी क्या बॉलीवुड में प्यार करना इतना ही आसान था जितना आज है..? ह्म्म्म…सोचने वाली बात है… आज हम बात करने जा रहे हैं सेवेन्टीज़ के सबसे फेवरट कपल की.. जी हां आप सही समझे हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र की बात कर रहे हैं हम. आपको आज इस कपल का एक बहुत ही इंट्रेस्टिंग किस्सा बताने जा रहे हैं…

 

हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र

दरअसल, फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान इन दोनों की एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई, जिसने बॉलीवुड में महीनों तक हंगामा मचाए रखा.

फिल्म शोले की शूटिंग के बाद जब भी इन दोनों को समय मिलता तो वह सबसे छिप-छिपाकर अकेले मिला करते थे, ड्रीम गर्ल के नाम से पॉपुलर हेमा मालिनी उस समय जवान दिलों की धड़कन मानी जाती थी. ऐसे में जब उनकी और धर्मेंद्र के बीचत रोमांस की खबरें सुर्खियों में आई तो सभी का दिल टूट गया..

खबरों की मानें तो एक निर्देशक ने चेन्नई के होटल में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी को होटल रूम में पकड़ा तब उनका यह प्यार सभी के सामने आ गया.

इससे पहले ऐसी खबरें थी कि दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती है, लेकिन इस तस्वीर ने यह साबित कर दिया कि इनका रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है. इस तस्वीर की वजह से धर्मेंद्र और हेमा मालिनी को कई तरह की परेशानियों का सामना भी करना पड़ा था.