Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ऑस्ट्रेलिया के 100 रन पूरे, कप्तान स्मीथ ने जड़ा अर्धशतक

proudfb-story_647_122315052957भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट में पहले बैटिंग करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने एक विकेट के नुकसान पर 100 रन बना लिए है. वही कप्तान स्मीथ ने तेज पारी खेलते हुए अर्धशतक पूरा कर लिया है. फ़िलहाल क्रीज पर कप्तान स्मिथ (66) और वर्नर (32) मौजूद है. ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका जल्दी लगने के बाद स्मीथ और वर्नर ने पारी को संभाला. वही पहला विकेट उमेश यादव ने लिया. उमेश ने ओपनर रेनशॉ को क्लीन बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया.

वही कप्तान विराट कोहली कंधे की चोंट की वजह से टीम से बाहर हो गए है. टीम इंडिया के लिए यह मैच अहम हे ऐसे में विराट का बाहर होना टीम के लिए करारा झटका है. विराट की जगह इस मैच में अजिंक्य रहाणे टीम की कप्तानी संभाल रहे है. बता दे कि तीसरे टेस्ट के दौरान विराट को कंधे में चोंट लगी थी. विराट की जगह पर चाइनामैन बॉलर और ऑलराउंडर कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है. कुलदीप यादव का यह डेब्यू टेस्ट है.

वही टीम में इशांत शर्मा की जगह पर भुवनेश्वर कुमार को शामिल किया गया है. इशांत पिछले तीन मैचों में कोई ख़ास प्रदर्शन नही कर सके सिर्फ 3 विकेट ही ले पाए थे. मालूम हो कि भुवनेश्वर स्विंग करने में माहिर हे और उन्होंने पिछले 5 मैचों में 14 विकेट लिए हैं. अगर बात करे पीच की तो धर्मशाला की पीच फास्ट बॉलर्स के लिए मददगार होगी. पीच को देखते हुए टीम इंडिया 5 गेंदबाजो के साथ मैदान में उतर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.