Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ऑटो चालक ने किया महिला आईएएस के अपहरण का प्रयास

ghaziabad-auto-driver_22_10_2016गाजियाबाद। वैशाली मेट्रो स्टेशन से गाजियाबाद आने के लिए ऑटो में बैठी महिला आईएएस अधिकारी का चालक ने अपहरण का प्रयास किया। पुलिस ने ऑटो चालक को दबोच लिया और थाने ले आई। इस संबंध में महिला अधिकारी ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जीटी रोड स्थित न्यू पंचवटी कॉलोनी निवासी रानी नागर हरियाणा कैडर की 2014 बैच की आईएएस अधिकारी हैं। वह पूर्व में गुड़गांव, चंडीगढ़ व अंबाला में एडीसी के पद पर तैनात रह चुकी हैं। वर्तमान में दिल्ली केंद्रीय सचिवालय में असिस्टेंट सेक्रेट्री के पद पर कार्यरत हैं। प्रतिदिन दिल्ली से घर आना-जाना करती हैं। शुक्रवार शाम आठ बजे लौटते हुए वह वैशाली मेट्रो स्टेशन के सामने से शेयरिग ऑटो में बैठ गई। उसमें पहले से चालक, एक बुजुर्ग दंपती व एक युवक सवार था। ऑटो चालक जैसे ही वैशाली मेट्रो से निकला, उसने लिकरोड औद्योगिक क्षेत्र की तरफ ऑटो मोड़ दिया। रानी नागर ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने ऑटो की रफ्तार और तेज कर दी। इस पर रानी ने शोर मचाया तो आगे चालक के बराबर में बैठे युवक ने ऑटो के ब्रेक लगा दिए। इसके बाद औद्योगिक क्षेत्र की फैक्ट्रियों में तैनात गार्ड वहां पहुंचे और ऑटो चालक को धमकाकर उसे सही स्थान पर ले जाने की हिदायत दी। ऑटो चालक ऑटो सवार चारों सवारियों को लेकर वापस रवाना हुआ। इस बीच रानी ने परिजनों को घटना के बारे में मैसेज पर सूचना दे दी। परिजनों ने पुलिस के साथ मिलकर आरोपी चालक नंदग्राम निवासी सुनील को दबोच लिया। उसका कहना है कि जब वह वैशाली मेट्रो स्टेशन से चला तो काफी जाम लगा था। इसके चलते वह शार्टकट लेकर लिकरोड की तरफ मुड़ा। उसने अपहरण का प्रयास नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.