Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ऐसी लड़कियों गलती से भी ना करें शादी नहीं तो…

ऐसी लड़कियों गलती से भी ना करें शादी नहीं तो...अगर आपके घर वाले आपकी शादी के लिए लड़कियां तलाश रहे हैं तो उससे पहले जान लीजिए यह खास बातें जिनको जानकार आप गलत लड़की से शादी करने से बच सकते हैं।

1. उन लड़कियों से आप शादी करने की तो बिल्कुल ही ना सोचे जो गैर मर्द से रिश्‍ता रखती हैं। वह पीठ पीछे अपने पति को धोखा देती है। इसलिये अगर ऐसी लड़की चाहे जितनी ही खूबसूरत क्‍यों ना हो, उससे शादी नहीं करनी चाहिये।

2. बदतमीज़ और झगड़ालू लड़की से शादी न करें क्‍योंकि ऐसी लड़कियां अपने पति को डरा कर रखती हैं और उनसे मन चाहा काम करवाती है।

3. बुरा और कड़वा बोलने वाली लड़की का नेचर भी बुरा ही होता है। ऐसी लड़की घर का माहौल हमेशा नेगेटिव बनाए रखती है, जिससे हर जगह अशांति का वातावरण रहता है।

4. जो महिला झूठ बोलती है वह अपने पति को धोखा दे सकती है और परिवार को तोड़ सकती है।

5. ज़्यादातर पुरुष लड़कियों में सुंदतरा को महत्व देते हैं लेकिन जरूरी नहीं जो लड़की देखने में सुंदर होगी वही उनको सदा खुश रख सकेगी। लड़की बाहर से खूबसूरत है तो जरूरी नहीं कि उसको अकल भी होगी या फिर वह दिल से भी उतनी ही खूबसूरत होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.