Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एवरग्रीन ट्रैडीशनल लुक्स

घर की पार्टी हो या फिर फेस्टिव सीजनऐसे मौकों पर ट्रैडीशनल आउटफिट ही जंचते हैं। तो आप भी अपने-अपने वॉर्डरोब में शामिल करें कुछ ऐसे कलेक्शनजिन्हें किसी खास ऑकेजन में पहन सकें।

घर की पार्टी हो या फिर फेस्टिव सीजन, ऐसे मौकों पर ट्रैडीशनल आउटफिट ही जंचते हैं। तो आप भी अपने-अपने वॉर्डरोब में शामिल करें कुछ ऐसे कलेक्शन, जिन्हें किसी खास ऑकेजन में पहन सकें।

एम्ब्रॉयडर्ड बॉर्डर और जाल वर्क वाली साड़ी हमेशा फैशन में इन रहती है। यह डिजाइन फैशन से आउट नहीं होता है। तो इस तरह की साड़ी ट्राई करें। एम्ब्रॉएडर्ड साड़ियां लगभग हर उम्र और हर एक बॉडी टाइप वाली लेडीज़ पर जंचती हैं. फ्लोरल और ग्लिटरी धागों वाली एम्ब्रॉयडरी को आप साड़ी के बॉर्डर से लेकर पल्लू तक में देख सकती हैं जो मार्केट में वर्क के हिसाब से अलग-अलग कीमतों पर अवेलेबल हैं. जिन्हें आप अपने ओकेज़न के हिसाब से चुनें. वैसे अलग मोटिफ्स और ट्रेडिशनल बॉर्डर वाली साड़ियां ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक देती हैं.

मॉडर्न ट्रेडीशनल लुक में इस तरह की नेट फैब्रिक वाली साड़ी ऑफ शोल्डर ब्लाउज विद शॉर्ट केप भी आप फेस्टिव या पार्टी जैसे ऑकेजन में पहन सकती हैं।

बनारसी फैब्रिक भी एवरग्रीन फैशन है। तो आप शिफॉन बेस के बनारसी पल्लू वाली साड़ी भी अपने कलेक्शन में शामिल करें।

फ्लोरल प्रिंट भी हमेशा पसंद किया जाता है। तो आप फ्लोरल प्रिंट पर डिजाइन किया स्कर्ट विद केप या वनपीस ड्रेस आदि भी चुन सकती हैं।

इंडो वेस्टर्न में मॉडर्न आर्ट और ट्रेडीशनल प्रिंट में डिजाइन किया गया स्कर्ट विद शॉर्ट ब्लाउज भी अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं।

सिल्क फैब्रिक पर डिजाइन किया गया अनारकली सूट भी एवरग्रीन फैशन है। यह बॉडी को स्लिम दिखाने के साथ स्टाइलिश लुक भी देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.