Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एलजी ने लांच किया अपना नया स्मार्टफोन ‘LG X4+’

इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट बनाने वाली साऊथ कोरियाई कंपनी एलजी ने अपना नया स्मार्टफोन X4+ लॉन्च किया है. कंपनी ने इस फोन में हाईफाई ऑडियो DAC का इस्तेमाल किया है. हालांकि ये फोन फिलहाल साउथ कोरियाई मार्केट में ही उपलब्ध कराया गया है. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसे जल्द ही अन्य स्मार्टफोन बाजार में भी पेश कर दिया जायेगा. एलजी X4+ के स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो कंपनी ने इसमें HiFi ऑडियो DAC, USB Type-C पोर्ट दिया है. जिसे एंट्री-लेवल स्मार्टफोन में लगभग पहली बार देखा गया है.

इस स्मार्टफोन में 5.3 इंच का आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है. एलजी X4+ स्मार्टफोन में स्नैपड्रगन 425 चिपसेट का प्रयोग किया गया है. कंपनी ने अपने इस नए हैंडसेट में 2GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध कराई है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया भी जा सकता है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर कार्य करता है.

इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात की जाए तो कंपनी ने इसमें 13MP के रियर कैमरा पेश किया है जो कि एलईडी फ्लैश के साथ है. वहीं selfi और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया गया है. 4G VoLTE सपोर्ट के साथ आने वाले इस फोन में 3000 mAh की बैटरी मुहैया कराई गई है. फोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.