Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एयरसेल का बड़ा धमाका: मात्र 88 में लीजिये फ्री डाटा और कालिंग का मजा

जियो धमाके के बाद देश की टेलीकॉम कंपनियों के बीच सस्ते प्लान्स ऑफर करने की होड़ सी मची हुई है. कंपनियों के बीच छिड़ी इस जंग का सबसे ज्यादा फायदा यूजर्स को हो रहा है. हालांकि कुछ लोगों को कंपनियों द्वारा ऑफर किए जा रहे सस्ते प्लान नहीं भा रहे है और उनकी तलाश और अधिक सस्ते प्लान के लिए जारी है.

अगर आप भी उन लोगों में शामिल हैं जिन्हें किसी सस्ते प्लान की तलाश है तो हम आपके लिए कुछ खुशखबरी ले कर आये है. दरअसल एयरसेल अपने प्री-पेड यूजर्स के लिए 104 रुपये, 88 रुपये और 199 रुपये के प्लान लेकर आई है. 104 रुपये वाले प्लान में आपको वॉयस रेट कटर दिया जा रहा है, वहीं 88 और 199 रुपये डाटा और कॉलिंग दोनों प्लान मौजूद है.

अपने 104 रुपये के प्लान में Aircel से Aircel के नेटवर्क पर 20 पैसे प्रति मिनट की दर से बात की जा सकती है. जबकि दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए आपको चार्ज देना होगा. जिसकी वैधता 1 साल की होगी. वहीँ अगर बात करें 88 और 199 रुपये वाले प्लान कि तो 88 रूपए के प्लान के तहत आपको 7 दिनों तक रोज 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग ऑफर किया जा रहा है.

जबकि 199 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों तक रोज 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग दी जा रही है. बताते चले कि ये प्लान्स फिलहाल दिल्ली-एनसीआर के यूजर्स के लिए ही पेश किए गए है