Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एचपी ने वाणिज्यिक एलीट डेस्कटॉप, ऑल इन वन पीसी भारतीय बाजार किया लांच

hpp-300x211नई दिल्ली| एचपी इंक ने बुधवार को वाणिज्यिक एलीट डेस्कटॉप और ऑल इन वन पीसी के कई मॉडलों को भारतीय बाजार में लांच किया जो कि शक्तिशाली प्रदर्शन और बहुमुखी डिजाइन से लैस है।

एचपी ने एलीटडेस्क 800 सीरीज के डेस्कटॉप और एचपी एलीटवन 800 एआईओ को लांच किया है।

एचपी इंक के वाणिज्यिक पीसी के उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक एलेक्स चो ने एक बयान में कहा, “एलीट डेस्कटॉप और एआईओ कर्मचारियों की इच्छा को प्रतिबिंबित करते हुए एक व्यवसाय की दृष्टि को दर्शाता है, सभी व्यापार के वातावरण के डिजायन, फीचर और प्रदर्शन को जरूरी सुरक्षा आवश्यकताओं के साथ पूरा करता है।”

एलीटवन 800 जी3 पहला वाणिज्यिक एआईओ है जिसमें ड्यूअल फेसिंग कैमरा लगा है तथा इसका टच स्क्रीन नॉनग्लेयर है। एचपी एलीटडेस्टक 800 जी3 टॉवर दुनिया का सबसे शक्तिशाली, सबसे अधिक कनफिगरेबल और दुनिया का पहला वीआर प्रमाणित वाणिज्यिक डेस्कटॉप है।

वहीं, एचपी एलीटडेस्क 800 जी3 डेस्कटॉप मिली दुनिया का सबसे छोटा और एचपी का सबसे अधिक टिकाऊ अल्ट्रा स्मॉल फार्म फैक्टर वाला बिजनेस क्लास डेस्कटॉप है।

एलीटवन 800 जी3 एआईओ की शुरुआती कीमत 62,990 रुपये, एचपी एलीटडेस्क 800 जी3 टॉवर की शुरुआती कीमत 41,990 रुपये और एचपी एलीटडेस्क 800 जी3 डेस्कटॉप मिनी की शुरुआती कीमत 40,990 रुपये रखी गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.