Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक बार फिर पर्दे पर नजर आएगी फिल्म ‘मूलन’

आप सभी ने डिज्नी लाइव-एक्शन की फिल्म ‘मूलन’ तो देखी ही होगी. यह फिल्म दर्शको द्वारा ख़ास पसंद की गई थी और इस फिल्म के किरदारों को भी काफी पसंद किया गया था. यह फिल्म साल 1998 में आई थी और इस फिल्म में अभिनेता Ming-Na Wen ही Mulan के किरदार में नजर आए थे. हाल ही में खबर है कि अभिनेता डोनी येन को फिल्म ‘मूलन’ की रूपांतरण फिल्म में अभिनेत्री लियू यूफेई के साथ काम करने के लिए अनुबंधित किया गया है. जी हाँ, जल्द ही यह फिल्म वापस पर्दे पर वापस नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का सीक्वल 2004 में बन चुका है और अब जो दोबारा फिल्म आने वाली है उसका निर्देशन क्रिस बेंडर के साथ निकी कारो कर रही हैंआप सभी ने डिज्नी लाइव-एक्शन की फिल्म ‘मूलन’ तो देखी ही होगी. यह फिल्म दर्शको द्वारा ख़ास पसंद की गई थी और इस फिल्म के किरदारों को भी काफी पसंद किया गया था. यह फिल्म साल 1998 में आई थी और इस फिल्म में अभिनेता Ming-Na Wen ही Mulan के किरदार में नजर आए थे. हाल ही में खबर है कि अभिनेता डोनी येन को फिल्म ‘मूलन’ की रूपांतरण फिल्म में अभिनेत्री लियू यूफेई के साथ काम करने के लिए अनुबंधित किया गया है. जी हाँ, जल्द ही यह फिल्म वापस पर्दे पर वापस नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का सीक्वल 2004 में बन चुका है और अब जो दोबारा फिल्म आने वाली है उसका निर्देशन क्रिस बेंडर के साथ निकी कारो कर रही हैं.    फिल्म के निर्माता कि बात करें तो वह जेसन रीड और जेक वेनर हैं. खबर हैं कि यह फिल्म 27 मार्च 2020 में रिलीज होगी. जब 'मूलन' फिल्म इंग्लिश भाषा में बनी थी तब उसमे मिंग-ना वेन, एडी मर्फी, मिगुएल फेरर और बीडी वोंग ने अपनी आवज दी थी और चीनी भाषा में जब इस फिल्म को डबिंग किया गया था तब जैकी चैन ने इसे अपनी आवज दी थी. इस एनिमेटेड फिल्म ने दुनियाभर में 30.43 करोड़ डॉलर का कलेक्शन जमा किया था. अब सभी को जल्द ही वापस इस फिल्म के आने का इंतज़ार हैं..

फिल्म के निर्माता कि बात करें तो वह जेसन रीड और जेक वेनर हैं. खबर हैं कि यह फिल्म 27 मार्च 2020 में रिलीज होगी. जब ‘मूलन’ फिल्म इंग्लिश भाषा में बनी थी तब उसमे मिंग-ना वेन, एडी मर्फी, मिगुएल फेरर और बीडी वोंग ने अपनी आवज दी थी और चीनी भाषा में जब इस फिल्म को डबिंग किया गया था तब जैकी चैन ने इसे अपनी आवज दी थी. इस एनिमेटेड फिल्म ने दुनियाभर में 30.43 करोड़ डॉलर का कलेक्शन जमा किया था. अब सभी को जल्द ही वापस इस फिल्म के आने का इंतज़ार हैं.